ब्रेकिंग न्यूज़
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरुकोरोना वायरस: जिला पदाधिकारी ने संक्रमित मरीजों के निवास स्थानों को कंटेन्मेंट जोन बनाने दिया निर्देशरक्सौल: प्रखंड प्रमुख संजीव कुमार सिन्हा ऊर्फ मुन्ना सिन्हा के असामायिक निधन पर श्रधांजलि सभा का किया गया आयोजनप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौलपश्चिम चंपारण: सरकार के प्रतिबंध के बावजूद बालू का अवैध उत्खनन जारीराधा मोहन सिंह ने कहा- राम मंदिर की नींव पर रखी जाने वाली प्रत्येक ईंट राष्ट्र गौरव को शिखर की ओर ले जाएगीबीरगंज में नेपाल पुलिस ने छापेमारी कर तस्करी के 6 भैंस के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तार
बिहार
समस्तीपुर : मोरबा मिड्ल स्कूल से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2020 9:40:42 PM
समस्तीपुर : मोरबा मिड्ल स्कूल से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद

समस्तीपुर उमेश काश्यप बिहार में शराबंदी कानून लागू होने के बावजूद समस्तीपुर जिले में शराब धंधेबाजों ने स्कूल को शराब का गोदाम बना दिया है। गुप्त सूचना पर उत्पाद एवं मद्य निषेद विभाग की टीम ने गुरुवार को मोरवा मध्य विद्यालय में छापेमारी कर लगभग डेढ़ सौ कार्टन शराब बरामद किया है। हालांकि इस दौरान किसी के गिरफ्तारी की सूचना नहीं मिली है। 

 
 
 
 
बताया जाता है कि स्कूल में शराब का स्टॉक होने की गुप्त सूचना उत्पाद विभाग की टीम को दी गयी। सूचना मिलते ही उत्पाद विभाग की टीम मोरवा स्कूल पहुंच कर जांच पड़ताल की। इसके बाद स्कूल के एक कमरे से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की गयी। बतादें कि कुछ दिन पूर्व मोरबा प्रखंड में ही मरिचाा स्कूल से भी भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया था। इससे पूर्व कल्याणपुर में भी स्कूल व बंद पड़े अस्पताल में छिपाकार भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया था। बतादें कि  कोरोना संक्रमण के कारण जिले के सभी स्कूलों में शिक्षण कार्य बंद है। जिसका फायदा उठाकर शराब धंधेबाज इसका गलत उपयोग करते हुये शराब का भंडारण करते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS