ब्रेकिंग न्यूज़
केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह ने कर्नाटक के बेंगलुरु में तीन अलग-अलग प्रकल्पों का लोकार्पण कियाभारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दिग्गज अभिनेता और निर्देशक बिस्वजीत चटर्जी को 51वें भारतीय व्यक्तित्व पुरस्कार से किया गया सम्मानितभारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रक्सौल के दो केन्द्रों पर कोविड वैक्सीनेशन अभियान हुआ प्रारंभरक्सौल: सिमुलतला विद्यालय में ईशान ने मारी बाजीउत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनावों के लिए भाजपा ने चार उम्मीदवारों के नामों की सूची जारी कीIGIMS से शुरू होगा बिहार में कोरोना टीकाकरण अभियान, सबसे पहला टीका IGIMS के सफाईकर्मी रामबाबू को लगेगाझारखंड: चतरा में 15 लाख के इनामी उग्रवादी मुकेश गंझू ने किया आत्मसमर्पणपूर्वी चम्पारण के डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने डंकन अस्पताल में लगाए गए सिटी स्केन सेन्टर का किया उद्घाटन
बिहार
पटना के युवाओं में प्रतिभा भरपूर : ईशान किशन
By Deshwani | Publish Date: 28/11/2020 9:24:33 PM
पटना के युवाओं में प्रतिभा भरपूर : ईशान किशन

पटना: भारत के उभरते क्रिकेटर और बिहार के बेटे ईशान किशन ने आज राजधानी पटना में एक अति आधुनिक सैलून सह मेकअप स्टुडियो ओलविर (Olvir) का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि यह बदलते बिहार की तस्वीर है। बिहार के युवाओं में प्रतिभा भरपूर है। जब भी मौका मिला हम बिहारियों ने ये साबित भी किया है चाहे वो कोई भी फील्ड है। उन्होंने कहा कि आज हमें अपने पटना के युवक-युवतियों के मेहनत और लगन के बल पर पटना में अंतराष्ट्रीय स्तर का विश्वसनीय सैलून सह मेक ओवर स्टुडियो देने के लिये गर्व हैऔर उम्मीद है कि गुंजन वर्मा के नेतृत्व में (Olvir) देश को गौरन्वित करेंगी।

 
वहीं, उद्घाटन के बाद पाटलिपुत्र लोकसभा के सांसद रामकृपाल यादव ने अपने अनुभव को साझा करते हुये कहा कि जब मैं दिल्ली में ब्रांडेड सैलूनों को देखता था तो मुझे लगता था कि हमारे प्रदेश के भी कोई युवक-युवती इस कार्य को शुरू करें तो में अपने आपके धन्य समझुंगा। जिस सपना को हमने संजोया था उसे आज गुंजन वर्मा जैसे युवती ने सफल कर दिया। मेरा आशीर्वाद और सहयोग जिस स्तर पर भी होगा, मैं उपस्थित रहुंगा।
 
 
 
 
इस अवसर प्रतिष्ठान को प्रतिनिधत्व करते हुए गुंजन वर्मा ने बताया की भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना काल में ये आहवान किया था जिसमें उन्होनें कहा था कि आपदा को अवसर में बदलना है। कोरोना काल में हमने नोएडा की अच्छी खासी तनख्वाह वाली नौकरी छोड़कर पटना अपने घर परिवार के साथ रहने आ गयी। ऐसे में दिल्ली के प्रतिषठित मेकअप अर्टिस्ट की डिग्री काम आयी और हमने स्थापित बड़े-बडे पुराने ब्रांडो से हटकर अपने खुद की एक नयी ब्रांड स्टार्टअप के तौर पर तैयार किया, और उम्मीद है कि समाज हमारे कार्यो एवं सेवा की उत्कृष्टता को देखते हुये लोकल फॉर वोकल की भुमिका अदा कर हमारे ब्रांड को भी राष्ट्रीय पहचान दिलायगें । इसी विश्वास के साथ हमने पटना में अन्य स्थानों के आलावा नोएडा, दिल्ली, गुरूग्राम आदि में भी निर्माण कार्य जारी है। इस प्रयास से हमने अपने रोजगार के साथ अन्य लोगों के रोजगार का भी अवसर तैयार किया।
 
 
 
 
ओलविर (Olvir) पुरे तरह से कोविड-10 के लिये MHA/BIHAR GOVT. एवं जिलाधिकारी के समय-समय पर दिये गये गाईडलाईन का पुरा पालन करते हुये कार्य करेगी। जिसके लिये विशेष तौर पर उपयोग के बाद निपटाने वाली सामग्री जैसे गलस, एप्रेन, कटिग शीट, बेडशीट, शु-कभर, केप, फेशियल गाउन, तौलिया आदि मंगाया गया है, साथ ही साथ प्रत्येक कार्य के बाद पुरे कॅपस को सेनिटाईज एवं कर्मियो के हाथ-पैर धुलाने की पुर्ण व्यवस्था की गयी है। ओलविर (Olvir) पुर्ण रूप से स्त्री/पुरूष के एक उत्तम एवं स्वच्छ ब्यूटी सैलुन है जहां के कर्मियों देश के विभिन्न बड़े-बड़े ब्यूटी प्रशिक्षण संस्थानों से प्रशिक्षित एवं अनुवभी है जिन्होंने मुंबई, बैंगलौर, दिल्ली जैसे बड़े शहरों में मॉडल/अभिनेत्रियों का काम कर चुके है।
 
ओलविर (Olvir) में देश-विदेश के निविवादित चर्चित ब्रांडो के प्रोडक्ट का इस्तेमाल आर्युवेदिक हर्बल प्रोडक्ट के साथ किये जायेगें। ओलविर (Olvir) सेवा की एक लंबी श्रृंखला प्रदान करेगी। जिसमें हेयर का कटिंग, वाशिंग, कन्डीशनिंग, स्टाईलिंग, स्ट्रेन्थींग, स्कीन के लिए ब्लीच, फेशियल सभी तरह के मेकअप ब्राईडल मेकअप, मैनीक्योर, पेडिक्योर के साथ ही नेल आर्ट एक्सटेंशन आदि जैसी सेवा भी प्रदान करेगी।
 
 
 
इस अवसर पर विधायक माननीय श्री नितिन नवीन, माननीय श्री संजीव चौरसिया, माननीय श्री अरूण कुमार सिन्हा, पटना की मेयर श्रीमती सीता साहू, बिहार सरकार के पूर्व मंत्री माननीय श्री श्याम रजक, माननीय श्री संजीव प्रसाद टोनी के साथ ही बिहार चैम्बर ऑफ कामर्स एंड इन्डस्ट्रीज के अध्यक्ष श्री पी० के० अग्रवाल, बिहार इन्डस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री रामलाल खेतान एवं अगर सिक्योरिटी सर्विसेज (ई) प्राईवेट लिमिटेड के प्रबन्ध निदेशक श्री गोपाल कृष्ण एवं निदेशक श्री संजय कुमार भी उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS