ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्‍यभर में हुआ प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 5/7/2020 8:55:03 PM
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्‍यभर में हुआ प्रदर्शन

पटना बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर देशभर में लगातार आवाज बुंलद हो रही है। इसी क्रम में आज प्रदेश भर में "जस्टिस फॉर सुशांत" के बैनर तले इस मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर व्‍यापक प्रदर्शन हुआ। वहीं, पटना में गांधी मैदान स्थित जेपी गोलंबर पर "जस्टिस फॉर सुशांत"  के सदस्‍यों ने कैंडिल मार्च निकाल कर श्रद्धांजलि दी और दिवंगत अभिनेता सुशांत की मौत की सीबीआई से जांच की मांग की।

 
 
 
मौके पर "जस्टिस फॉर सुशांत" के प्रभारी विशाल सिंह ने बताया कि "जस्टिस फॉर सुशांत" के बैनर तले पूरे बिहार में आज आंदोलन किया गया। सुशांत बिहार के आन – बान और शान हैं। उनके साथ जो हुआ हम उसे बर्दाश्‍त नहीं कर सकते हैं। हम सभी चाहते हैं कि इस मामले की निश्‍पक्ष सीबीआई जांच हो। इसलिए पूरा बिहार आज उनके लिए उठ खड़ा हुआ है। सिर्फ बिहार ही नहीं पूरे देश में सुशांत को चाहने वाले भी चाहते हैं कि इस मामले की जांच हो और सच्‍चाई बाहर आये। उन्‍होंने कहा कि अभिनेता की रहस्यमय मौत का सच बिहार व देश की जनता के सामने आना चाहिए, जो बिना सीबीआई जांच के संभव नहीं दिख रहा है।
 
 
 
उन्‍होंने बताया कि "जस्टिस फॉर सुशांत" के बैनर तले होनेवाले आंदोलन का मुख्य नारा है- "एक दिन, एक समय - एक साथ, भरो हुँकार। अब लगाएंगे सड़कों पर दहाड़ - झुक जाएगा सरकार। विशाल सिंह ने कहा कि बिहार के सभी जिला मुख्यालय सहित 250 से ज्यादा स्थानों पर "एक दिन, एक समय, एक साथ "जस्टिस फॉर सुशांत" के बैनर तले प्रदर्शन मार्च निकाला गया। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को न्याय के साथ सच्ची श्रद्धांजली तब मिलेगी, जब उनकी संदिग्ध मौत की जाँच सीबीआई से होगी। बिहार की जनता से अपील की है कि हमसभी अपनी एकजुटता का परिचय देकर आंदोलन के मुहिम को मजबूती प्रदान करें। जिससे दिवंगत अभिनेता सुशांत के हत्यारों का पर्दाफाश हो सके।
 
 
 
मौके पर मौजूद ,अभिषेक सिंह , पवन राठौड़, मनीष सिंह, संदीप सिंह, शिवानी झा , कृष्णा जी ,शैली मिश्रा , आयुष सिंह, शिवानी मिश्र , स्वाति सिंह ,आशीष रंजन , नितेश कुशवाहा , ऐश्वर्य अनुराग ,ऋचा झा सहित सैकड़ों युवा मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS