ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्वी चंपारण के कई इलाकों में बेमौसम बारिश और बर्फबारी होने से बढ़ी ठंड, दिखा शिमला जैसा नजाराबेतिया में मूर्छितावस्था में अधमरी महिला मिली, ग्रामीणों ने मझौलिया पीएचसी में कराया भर्ती करायासाबरमती आश्रम में राष्ट्रपति ट्रंप ने पत्नी मेलानिया के साथ चरखा चलाकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित कीचीन से कच्चे माल की आपूर्ति में व्यवधान के संबंध में वित्त मंत्री ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाईजम्मू-कश्मीर में पंचायत उपचुनाव सुरक्षा मुद्दों और क्षेत्रीय राजनीतिक दलों की अनिच्छा के कारण स्थगितअशरफ गनी अफगानिस्तान के नए राष्ट्रपति चुने गएबिहार के गया में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज को देखरेख के लिए अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्तीऔरंगाबाद में रफीगंज-शिवगंज पथ पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, दो मासूमों सहित 10 लोगों की मौत
मनोरंजन
सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘एक साजिश जाल’ का ट्रेलर आउट होते हुआ वायरल वायरल
By Deshwani | Publish Date: 12/2/2020 12:00:58 AM
सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘एक साजिश जाल’ का ट्रेलर आउट होते हुआ वायरल वायरल

पटना सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव, शुभी शर्मा एवं पूजा गांगुली स्‍टारर रेणु विजय फिल्‍म्‍स इंटरटेंमेंट (निशांत उज्‍जवल) और बुल्‍स इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘एक साजिश जाल’ का ट्रेलर आउट होते वायरल हो गया है। फिल्‍म का ट्रेलर इंटर 10 म्‍यूजिक भोजपुरी के यू-ट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इस फिल्‍म के ट्रेलर को 19 घंटों में 767,242 बार देखा गया है, जो एक रिकॉर्ड है। फिल्‍म के ट्रेलर के अनुसार, फिल्‍म की कहानी प्रेम और पैसे के बीच की लाइन पर आधारित है।

 
https://youtu.be/-jSwn-3CnLs
 
इसमें खेसारीलाल यादव को नवोदित अभिनेत्री पूजा गांगुली से प्रेम हो जाता है। लेकिन पैसे का जोर ऐसे चलता है कि पूजा खेसारी को छोड़ने को मजबूरी हो जाती है। ऐसे वक्‍त में खेसारी के पास शुभी शर्मा की इंट्री होती है, लेकिन एक सच्‍चे प्रेमी की तरह खेसारी, पूजा और उसके प्रेमी को मिलवाने की ठान लेता है। फिल्‍म का क्‍लाइमेक्‍स उत्‍सकुता करने वाला है। फिल्‍म में कई ऐसी चीजें हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आ सकती है। एक्‍शन, इमोशन, गाने और संवाद फिल्‍म की खूबसूरती है। ट्रेलर देखकर यही लगाता है।
 
 
ट्रेलर में फिल्‍म के सभी कलाकार अपनी भूमिकाओं में शानदान नजर आ रहे हैं। फिल्‍म के प्रोड्यूसर बाबू त्‍यागी व संजय अग्रवाल, सह - निर्माता मनीष चतुर्वेदी और निर्देशक एम आई राज हैं। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, पूजा गांगुली और शुभी शर्मा के साथ मनीष चतुर्वेदी, अयाज खान, शमीम खान, दीपक सिन्‍हा, महेश आर्चाय, धामा वर्मा भी मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्म में काजल यादव का एक धमाकेदार आइटम सौंग भी है। फिल्‍म की कहानी मनोज कुशवाहा और संगीत मधुकर आनंद का है। फाइट इकबाल हुसैन का है। पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं। गीत आजाद सिंह और प्‍यारेलाल यादव का है। कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, रिकी गुप्‍ता और रामदेवन हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS