ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रिसेप्शन से लौटने के दौरान देर रात 2 युवक को अपराधी ने मारी गोली, चिंताजनक हालत में पटना रेफर
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2019 12:06:24 PM
रिसेप्शन से लौटने के दौरान देर रात 2 युवक को अपराधी ने मारी गोली, चिंताजनक हालत में पटना रेफर

 नवादा। जिला के हिसुआ थाना क्षेत्र के ओढो गांव में देर रात अपराधी ने मारी दो युवक को गोली, चिंताजनक हालत में दोनों युवक को पटना रेफर कर दिया गया है।

 
परिजन मिलन सिंह ने बताया कि रामचंद्र सिंह की बेटी की शादी 19 तारीख को नवादा में हुई थी। उसी को लेकर रविवार की देर रात रिसेप्शन से घर ओढो गांव लौटने के क्रम में अपराधी ने चांदनी चौक के पास अपराधी ने गोलीबारी की जिसमें दो लोग बुरी तरह घायल हो गए।
 
उन्होंने बताया कि बजरंगी प्रसाद का पुत्र गौतम कुमार को तीन गोली लगी है। वहीं विजय कुमार का पुत्र विकास कुमार को एक गोली लगी है। उन्होंने कहा कि गौतम कुमार की हाथ,सीना और कंधा में गोली लगी है।जिसे चिंताजनक हालत में पटना रेफर किया गया है।
 
 उन्होंने बताया कि गांव के ही युवक द्वारा गोलीबारी की गई है। 
उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि सभी युवक की पहचान हो गई है सभी युवक गांव के ही हैं। 
 
किस मामला के लिए गोलीबारी की गई है यह स्पष्ट रूप से अभी नहीं पता चला है। देखना यह है कि आखिर किस नीयत से इन युवकों ने देर रात गोलीबारी की है।
 
मिलन सिंह ने अस्पताल से ही पुलिस को फोन कर इस पूरी मामला की सूचना दे दी है। देर रात पुलिस गांव पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS