ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के चिरैया में एसपी नवींनचंद्र झा ने कहा थानाध्यक्ष अभियान चलाकर करें वारंटीयो की गिरफ्तारी
By Deshwani | Publish Date: 12/2/2020 12:03:51 AM
मोतिहारी के चिरैया में एसपी नवींनचंद्र झा ने कहा थानाध्यक्ष अभियान चलाकर करें वारंटीयो की गिरफ्तारी

मोतिहारी/चिरैया पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत पूर्वी चंपारण के पुलिस अधीक्षक नवीनचंद्र झा ने मंगलवार को चिरैया थाने की विधिवत जांच किया। जांच के दौरान उन्होंने थाना के सभी  संचिकाओं का गहनता के साथ जांच किया।

 
 
जांच के क्रम में कुछ संचिकाएं अधूरी पाई गई। जिसे एसपी ने एक माह के भीतर पूर्ण करने का निर्देश दिया गया। उन्होंने जेल से बाहर निकले अपराधियों पर नियमित रूप से पैनी निगाह रखने का सख्त निर्देश दिया गया। ताकि क्षेत्र में अमन-चैन का माहौल कायम रहें। एसपी ने थानाध्यक्ष सहित सभी पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि एक अभियान चला कर वारंटियों की गिरफ्तारी करें। वही लूट, डकैती व अपहरण जैसी संगीन मामलों से जुड़े जमानत पर बाहर निकले अपराधियों की पहचान कर उसकी निश्चित रूप से निगरानी करें तथा संदिग्ध आचरण का पता चलते ही अविलंब उन्हें गिरफ्तार करें का आदेश दिया गया। 
 
 
उन्होंने पुलिस को पब्लिक फ्रेंडली का पाठ पढ़ाते हुए कहा कि थाना में आने वाले पीड़ितों की बातों को गम्भीरता से सुनकर उसकी हरसंभव मदद करें। साथ ही थाना में आये सभी व्यक्तियों से मित्रवत व्यवहार करते हुए उसकी समस्याओं का निराकरण करने को कहा गया। टाल मटोल की नीति नही  अपनाने को कहा। वही शराब कारोबारियों व पियक्कड़ों की पहचान कर कठोर कार्रवाई करने, शराब बिक्री की सूचना पर तुंरत कार्रवाई करने आदि सहित अभी मुद्दे पर बात की। जांच के दौरान सिकरहना डीएसपी शिवेन्द्र कुमार अनुभवी, सर्किल इंस्पेक्टर ढाका राजीव कुमार, थानाध्यक्ष इन्द्रजीत पासवान, पुअनि हुलास राय, केके यादव, एएसआई रामप्रवेश सिंह, आरके गोंड, अशफाक हुसैन सहित सभी चौकीदार व पुलिसकर्मी मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS