ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
हाजीपुर में पुलिस ने एक शराब माफिया को एनकाउंटर में मार गिराया, हथियार के साथ एक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 26/1/2020 12:59:39 PM
हाजीपुर में पुलिस ने एक शराब माफिया को एनकाउंटर में मार गिराया, हथियार के साथ एक गिरफ्तार

हाजीपुर लालगंज थाना क्षेत्र के तीनपुलवा चौक के समीप शुक्रवार की देर रात पुलिस ने स्कॉर्पियो सवार एक शराब माफिया को एनकाउंटर में मार गिराया। मौके से एक बदमाश को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि एक पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भाग निकला। एनकाउंटर में मारा गया बैजू महतो लालगंज थाने के पकड़ी गांव निवासी शंभु महतो का पुत्र था। उसके ऊपर वैशाली जिले के लालगंज, भगवानपुर व पातेपुर थाने में डेढ़ दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज थे।

 
 
वहीं, पकड़े गया आशुतोष कुमार लालगंज थाने के प्रेमगंज निवासी दिनेश सिंह का पुत्र है। उसके पास से 7.65 एमएम की एक पिस्टल व दो कारतूस बरामद किये गये हैं। पुलिस ने मौके से एक नौ एमएम की पिस्टल, एक कारतूस व तीन खोखा भी बरामद किया है। एनकाउंटर की सूचना पर पहुंची एफएसएल की टीम ने सदर अस्पताल व घटनास्थल की जांच की। शुक्रवार की रात लालगंज थानाध्यक्ष सुनील कुमार, एएसआइ मनीष कुमार सिंह, सिपाही प्रेम कुमार, वकील कुमार, भूपेंद्र कुमार, शैलेश कुमार, राजीव कुमार गश्ती पर निकले थे। तीनपुलवा चौक के समीप संदेह के आधार पर पुलिस टीम ने जब एक स्कॉर्पियो को घेरा तो उस पर सवार बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी।
 
 
पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुए एक राउंड फायरिंग की। गोली बैजू महतो को लगी। एक बदमाश गोली चलाते हुए भाग निकला, जबकि आशुतोष कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जख्मी बैजू महतो को पुलिस अस्पताल में ले गयी, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस एनकाउंटर में मारे गये बैजू महतो की राजनीतिक पृष्ठभूमि भी थी। वर्ष 2011 के पंचायत चुनाव में वह लक्ष्मीनारायणपुर पंचायत के वार्ड नंबर एक से वार्ड सदस्य निर्वाचित हुआ था। 2014 से 16 तक वह पंचायत का उपमुखिया भी था। पिछले पंचायत चुनाव में उसने मुखिया पद से दावेदारी ठोकी थी, लेकिन काफी कम मतों के अंतर से वह पराजित हो गया था। इस पर वैशाली व पटना में कई मामले दर्ज थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS