ब्रेकिंग न्यूज़
गुजरात व केरल की सभी सीटों सहित 13 राज्यों एवं दो केंद्र शासित प्रदेशों की 116 सीटों पर कल मतदानसातवें एवं अंतिम चरण की अधिसूचना जारी, वाराणसी सहित उत्तर प्रदेश की 13 सीटों पर होगा मतदानझूठ बोल अपनी विश्वसनीयता खो रहे हैं राहुल गांधी: निर्मला सीतारमणमानहानि केस: संजय निरुपम की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने स्मृति ईरानी को भेजा नोटिसटिक टॉक ऐप पर 24 तक फैसला करे मद्रास हाईकोर्ट, वर्ना हट जाएगा बैन: सुप्रीम कोर्टममता ने बंगाल को कंगाल और कानून व्यवस्था को किया बर्बाद: अमित शाहनिर्वाचन अधिकारी ने राहुल गांधी के नामांकन को ठहराया वैध, प्रत्‍याशी ने उठाए थे सवालविश्व कप के लिए अफगानिस्तान की टीम घोषित, अफगान और हामिद हसन की वापसी
राष्ट्रीय
राहुल गांधी का बिहार दौरा, कल पूर्णिया में करेंगे रैली
By Deshwani | Publish Date: 22/3/2019 5:14:13 PM
राहुल गांधी का बिहार दौरा, कल पूर्णिया में करेंगे रैली

पटना/पूर्णिया। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी कल यानी शनिवार को पूर्णिया के दौरे पर आ रहे हैं। राहुल गांधी पूर्णिया की सभा से सीमांचल के वोटरों को साधने की कोशिश करेंगे। लेकिन उनके दौरे को लेकर सियासत गर्म है। कांग्रेस को राहुल के दौरे से काफी उम्मीद है, तो वहीं, भाजपा और जदयू के नेता निशाना साध रहे हैं। बता दें कि पूर्णिया सीट पर दूसरे चरण में मतदान होना है।

 
2019 के महासमर में बिहार में कांग्रेस की पेठ मजबूत करने के लिए अध्यक्ष राहुल गांधी लागातार दौरा कर रहे हैं। 3 फरवरी के बाद राहुल गांधी 23 मार्च को पूर्णिया आ रहे हैं, यह डेढ़ महीने में उनका दूसरा बिहार दौरा होगा। कांग्रेस अध्यक्ष पूर्णिया की सभा के जरिये सीमांचल की राजनीति को गर्म करने की कोशिश करेंगे। यह कांग्रेस की रैली होगी, जिसको लेकर पार्टी नेता उत्साहित दिख रहे हैं। 
 
 
बिहार में कांग्रेस महागठबंधन का हिस्सा है, लेकिन पार्टी की ओर से कांग्रेस अध्यक्ष की यह दूसरी रैली होने जा रही है. जिससे साफ है कि गठबंधन में होने के बाद भी पार्टी बिहार में अपनी जड़ें मजबूत करने में जुटी है, क्योंकि जिस तरह से सीट बंटवारे में कांग्रेस को बैकफुट पर आना पड़ा है। उससे साफ है कि आनेवाले चुनावों में इस तरह का जोखिम पार्टी नहीं उठाना चाहती है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS