ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के बंजरिया में पुलिस द्वारा सील मकान से ट्रक पर लादे जा रहे बिजली विभाग से चोरी के तार के साथ वाहन मालिक सहित 7 गिरफ्ताररामगढ़वा मे 13 वर्षीय नाबालिग से घर बुला कर जबरन किया दुष्कर्म, चार नामजदसमस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्रसमस्तीपुर : समस्तीपुर में कोरोना से युवा व्यवसायी की मौत, छह लोगों की हो चुकी है अबतक मौतमोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायलसमस्तीपुर: आपसी विवाद में चली गोली से महिला सहित दो जख्मी, गंभीर स्थिति में रेफरअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्‍यभर में हुआ प्रदर्शन
राष्ट्रीय
साजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
By Deshwani | Publish Date: 1/6/2020 2:59:28 AM
साजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान

मुम्बई। इंडियन फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट गाने देने वाले साजिद-वाजिद के वाजिद खान अब इस दुनिया में नहीं रहें। उन्होंने 39 की उम्र में मुम्बई के एक अस्पताल में आखिरी सांसे ली। मयूजिक डायरेक्टर वाजिद की मृत्यू की वजह कोरोना वायरस का संक्रमण बताया जा रहा है।

 

जिसकी पुष्टी संगीतकार सोनू निगम ने कर दी है। कुछ सालें से साजिद खान के किडनी में खराबी थी। तबियत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। साल 2020 बॉलिवुड के लिए अच्छा नहीं रहा। पिछले महीने ही इर्फान खान व ऋषि कपूर ने दूनिया छोड़ दिया था। अब एक महीने में ही ये दुखद खबर सामने आती है कि मशहूर म्युजिक कम्पोजर वाजिद खान की मौत हो गई।

 

साजिद-वाजिद के दबंग फिल्म के गाने काफी हिट हुए थे। इसके अलावा बॉलिवुड को कई हिट गानें 'एक था टाइगर', 'पार्टनर' जैसे फिल्मों में दिए हैं। हाल ही में सलमान खान के लिए साजिद-वाजिद ने एक गाना तैयार किया था। 

 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS