ब्रेकिंग न्यूज़
संजय दत्त को हो रही है सांस लेने में समस्या, लीलावती अस्पताल में भर्तीनेपाल: बीरगंज के नारायणी अस्पताल में हुए पिसिआर परिक्षण में 141 लोग कोरोना संक्रमित पाये गयेमुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरुकोरोना वायरस: जिला पदाधिकारी ने संक्रमित मरीजों के निवास स्थानों को कंटेन्मेंट जोन बनाने दिया निर्देशरक्सौल: प्रखंड प्रमुख संजीव कुमार सिन्हा ऊर्फ मुन्ना सिन्हा के असामायिक निधन पर श्रधांजलि सभा का किया गया आयोजनप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौलपश्चिम चंपारण: सरकार के प्रतिबंध के बावजूद बालू का अवैध उत्खनन जारी
राष्ट्रीय
साजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
By Deshwani | Publish Date: 1/6/2020 2:59:28 AM
साजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान

मुम्बई। इंडियन फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट गाने देने वाले साजिद-वाजिद के वाजिद खान अब इस दुनिया में नहीं रहें। उन्होंने 39 की उम्र में मुम्बई के एक अस्पताल में आखिरी सांसे ली। मयूजिक डायरेक्टर वाजिद की मृत्यू की वजह कोरोना वायरस का संक्रमण बताया जा रहा है।

 

जिसकी पुष्टी संगीतकार सोनू निगम ने कर दी है। कुछ सालें से साजिद खान के किडनी में खराबी थी। तबियत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। साल 2020 बॉलिवुड के लिए अच्छा नहीं रहा। पिछले महीने ही इर्फान खान व ऋषि कपूर ने दूनिया छोड़ दिया था। अब एक महीने में ही ये दुखद खबर सामने आती है कि मशहूर म्युजिक कम्पोजर वाजिद खान की मौत हो गई।

 

साजिद-वाजिद के दबंग फिल्म के गाने काफी हिट हुए थे। इसके अलावा बॉलिवुड को कई हिट गानें 'एक था टाइगर', 'पार्टनर' जैसे फिल्मों में दिए हैं। हाल ही में सलमान खान के लिए साजिद-वाजिद ने एक गाना तैयार किया था। 

 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS