ब्रेकिंग न्यूज़
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा-जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं, के मंत्र का पूरी तरह पालन करना आवश्‍यकरक्सौल: पुरेन्दरा पंचायत के मुखिया ने हथियार से प्रहार कर एक व्यक्ति को गंभीर रुप से किया घायलमोतिहारी सेन्ट्रल बैंक रिजनल कार्यालय में भीषण आग, 4 घंटे के मशक्कत के बाद रात 8 बजे आग पर काबूचनपटिया, बेतिया और नौतन विधानसभा क्षेत्र में शांतिपूर्ण मतदान को प्रशासन पूरी तरह तैयार : कुंदन कुमारएनडीए के प्रत्याशी प्रमोद सिन्हा ने कहा:-अशोक सिन्हा के वीरगंज नेपाल स्थित घर से भारी मात्रा मे सोना बरामदगी की घटना से मेरा कोई सरोकार नहींरक्सौल पुलिस ने 36 लाख के चरस के साथ युवक को किया गिरफ्तारभारत-नेपाल सीमा: दशहरा पर्व मे नही खुलेगा बोर्डर, 17 को बोर्डर खुलने का खबर भ्रामकसमय रहते अगर सर्तक नहीं हुए तो आम हो जायेगी स्‍तन कैंसर बीमारी : डॉ वी पी सिंह
राष्ट्रीय
सीजफायर का उल्लंघन कर पाकिस्तान ने की LOC पर भारी गोलीबारी, भारतीय सेना के 3 जवान शहीद, 5 घायल
By Deshwani | Publish Date: 1/10/2020 5:05:16 PM
सीजफायर का उल्लंघन कर पाकिस्तान ने की LOC पर भारी गोलीबारी, भारतीय सेना के 3 जवान शहीद, 5 घायल

श्रीनगर। पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। बुधवार रात पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के जिला पुंछ में नियंत्रण रेखा से सटे कृष्णा घाटी और आज वीरवार सुबह जिला कुपवाड़ा में नियंत्रण रेखा से सटे नौगाम सेक्टर में भारी गोलाबारी की है। पिछले 12 घंटों के दौरान पाकिस्तान द्वारा की गई इस गोलाबारी में 3 भारतीय जवान शहीद जबकि 5 गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायल जवानों को इलाज के लिए सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं भारतीय जवानों द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में भी पाकिस्तान को भारी नुकसान पहुंचा है। पाकिस्तान की ओर से हुई भारी गोलाबारी के बाद एलओसी पर तनाव के हालात बने हुए हैं। 

 
मिली जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान की ओर से जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा स्थित नौगाम सेक्टर और पुंछ जिले के केजी सेक्टर में बुधवार देर रात से ही भारी गोलाबारी की जा रही है। पाकिस्तान की ओर से इस इलाके में हुई फायरिंग के बाद भारी तनाव का माहौल बना हुआ है। पाकिस्तानी सेना के जवानों ने यहां पर रिहाइशी इलाकों में भी गोले बरसाए हैं। 
 
पाकिस्तान की ओर से हुई गोलाबारी के बीच जवाबी कार्रवाई में पुंछ में सेना का एक जवान घायल होने के बाद शहीद हुआ है। इसके अलावा नौगाम सेक्टर में दो जवान शहीद हुए हैं। नियंत्रण रेखा पर हुई गोलाबारी के बाद एलओसी और सीमा पर हाई अलर्ट घोषित किया गया है। इसके अलावा नियंत्रण रेखा से सटे तमाम रिहाइशी इलाकों में ग्रामीणों को सुरक्षित स्थान पर शिफ्ट भी किया गया है।
 
बता दें कि पुंछ जिले के कृष्णा घाटी सेक्टर में पाकिस्तान को गोलाबारी करना भारी पड़ गया। नियंत्रण रेखा पर भारतीय जवानों की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना का एक कैप्टन समेत उसके तीन सैनिक ढेर हो गए। उसकी चार चौकियां पूरी तरह तबाह हो गई हैं। पांच अन्य चौकियों को नुकसान भी हुआ है। पाकिस्तानी सेना के छह जवान गंभीर रूप से जख्मी होने की भी सूचना है। हालांकि अधिकारिक तौर पर अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की गई है।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS