ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार कैबिनेट का फैसला : लड़कियों को जन्म से लेकर स्नातक तक मिलेगा समुचित लाभ व सुरक्षाशत्रुघ्‍न सिन्‍हा का सवाल, 'सर, नोटबंदी के 18 माह बाद भी एटीएम में पैसा नहीं है, यह क्‍या हो रहा है'पंजाब ने हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लियासुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस ने बुलाई विपक्ष की बैठकराज्यों के नाम मेनका का खत, रेप जैसी घटनाओं को रोकने के लिए दिए सुझावसीतामढ़ी रीगा चीनी मिल के मालिकों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंटप्रिंटिंग प्रेस में 24 घंटे चल रही नोटों की छपाई, कैश की समस्या होगी खत्मयूएस पहुंची कठुआ-उन्नाव रेप कांड मामला: भारतीय-अमरीकियों ने किया प्रदर्शन
राष्ट्रीय
मनीष तिवारी की मां का निधन
By Deshwani | Publish Date: 14/1/2018 6:31:29 PM
मनीष तिवारी की मां का निधन

 चंडीगढ़, (हि.स.)। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता मनीष तिवारी की मां डॉ अमृत तिवारी (80) का शनिवार रात निधन हो गया। पद्मश्री से सम्मानित डॉ अमृत काफी समय से बीमार थीं। 

उनका अंतिम संस्कार सोमवार को यहां सेक्टर-25 स्थित श्मशान घाट में जाएगा। अमृत कौर तिवारी भारतीय दंत चिकित्सक और पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीच्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (पीजीआईएमइआर) चंडीगढ़ की डीन रह चुकी हैं। इसके अलावा भारतीय समाज के पेडोडॉनटिक्स और निवारक दंत चिकित्सा (आईएसपीपीडी) में आजीवन सदस्यता के लिए चयनित होने वाली वह पहली महिला हैं। वह चंडीगढ़ नगर निगम में पार्षद भी रह चुकी हैं। गौरतलब है कि मनीष तिवारी के पिता वीएन तिवारी का पंजाब में उग्रवाद के दौर में आतंकवादियों द्वारा 1984 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS