ब्रेकिंग न्यूज़
दिग्‍व‍िजय भोपाल से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, 30 साल से यहां जीत नहीं पाई है कांग्रेसराम मनोहर लोहिया का जिक्र कर प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशानासुरक्षाबलों को सर्च अभियान के दौरान मिली सफलता, भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार बरामदहाइवा की चपेट में आने से युवक की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जामकांग्रेस की सरकार आई तो दस दिन में किसान का कर्जा होगा माफ: राहुल गांधीआईपीएल 2019: आईपीएल के शुरुआती 6 मैचों में नहीं खेलेंगे लसिथ मलिंगा, सामने आई ये वजहमणिकर्णिका' के बाद कंगना का बड़ा धमाका, जयललिता की बायोपिक से जुड़ा नामकरमबीर सिंह होंगे अगले नौसेना प्रमुख, सुनील लांबा 31 मई को हो रहे हैं रिटायर
राष्ट्रीय
पुलवामा में आतंकियों से मुठभेड़, 1 मेजर समेत 4 जवान शहीद
By Deshwani | Publish Date: 18/2/2019 11:11:50 AM
पुलवामा में आतंकियों से मुठभेड़, 1 मेजर समेत 4 जवान शहीद

जम्मू।  जम्मू- कश्मीर के पुलवामा के पिंगलान इलाके में आज सुबह आतंकियों से हुई मुठभेड़ में मेजर समेत चार जवान शहीद हो गए। इस दौरान पुलिस का एक मुखबिर की भी मौत हो गई। वह गोलीबारी में घायल हो गया था। मुठभेड़ अभी भी जारी है। 

 
बीते गुरुवार को सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आत्मघाती हमले के घाव अभी सूखे भी नहीं थे कि आज सुबह पुलवामा के पिंगलिना इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली। सुरक्षा बलों ने तत्काल इलाके को घेर कर तलाशी अभियान शुरू किया। इसी दौरान आतंकियों की ओर से गोलीबारी होने लगी। अचानक हुए हमले से सुरक्षा बल सतर्क भी नहीं हुए कि आतंकियों की गोली से मेजर डीएस ढोंडियाल, हेड कॉन्स्टेबल सेवा राम, सिपाही अजय कुमार और सिपाही हरी सिंह शहीद हो गए। हमले में घायल पुलिस के एक मुखबिर गुलजार की भी मौत हो गई। 
 
इस तरह बीते गुरुवार से अब तक 44 जवान शहीद हो चुके हैं। शनिवार को बम डिफ्यूज करते समय मेजर चित्रेश सिंह बिष्ट शहीद हो गए थे। इससे पहले गुरुवार को हुए आत्मघाती हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।
 
जवानों की शहादत से पूरे देश में गमगीन माहौल है सरकार ने सेना को खुली छूट दे दी है और 1996 से पाकिस्तान को 'मोस्ट फेवर्ड नेशन' का दिया जा रहा दर्जा समाप्त कर दिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS