राष्ट्रीय
जम्मू/कश्मीर: शोपियां मुठभेड़ में एक आईपीएस अधिकारी के भाई समेत तीन आतंकी ढेर
By Deshwani | Publish Date: 22/1/2019 12:55:51 PM
जम्मू/कश्मीर: शोपियां मुठभेड़ में एक आईपीएस अधिकारी के भाई समेत तीन आतंकी ढेर

जम्मू। शोपियां जिले के शीरमल गांव में आतंकियों तथा सुरक्षाबलों के बीच आज हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने आतंकी बने एक आईपीएस अधिकारी के भाई सहित तीन आतंकियों को मार गिराया है। इस मुठभेड़ में एक जवान भी घायल हाे गया है। घायल जवान काे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी रखा है।

 
आज सुबह शीरमल गांव में आतंकियों की मौजूदगी की पुख्ता सूचना के आधार पर सेना की 44 आरआर, सीआरपीएफ तथा एसओजी की एक संयुक्त टीम ने पूरे क्षेत्र को घेरकर आतंकियों की दबिश के लिए तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करना शुरू कर दिया, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में आतंकी बने एक आईपीएस अधिकारी के भाई सहित सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है, जबकि क्षेत्र में अन्य आतंकियों के होने की आशंका के चलते तलाशी अभियान जारी रखा है। 
 
अधिकारिक सूत्रों के अनुसार मारे गए आतंकियों में पुलिस के आईपीएस अधिकारी इनामुल हक का आतंकी बना भाई शमशुल हक भी शामिल है। शमशुल हक डॉक्टरी की पढ़ाई छोड़ आतंकी बन गया था। फिलहाल मारे गए अन्य आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है। मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में गोला बारूद भी बरामद हुआ है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS