ब्रेकिंग न्यूज़
बाबरी ढांचा विध्वंस केस: कोर्ट ने सभी आरोपियों को किया बरी- मस्जिद विध्वंस सुनियोजित नहीं थीCoronavirus in India: कोरोना से कुल 97 हजार से अधिक लोगों ने गंवाई जान, 24 घंटे में 80 हजार नए मामलेहाथरस गैंगरेप मामले की जांच के लिए मुख्यमंत्री योगी ने गठित की एसआईटी, फास्‍ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा मुकदमाकमजोर कारोबारी रुझानों के चलते सेंसेक्स 100 अंक टूटा, निफ्टी में भी गिरावट के साथ कारोबारकमजोर कारोबारी रुझानों के चलते सेंसेक्स 100 अंक टूटा, निफ्टी में भी गिरावट के साथ कारोबारकुवैत के क्राउन प्रिंस शेख सबा अल अहमद का निधन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया शोकउपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीनड्रग्स मामला: रिया-शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, बॉम्बे हाई कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित
राष्ट्रीय
ऐश्वर्या और अराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अमिताभ का बंगला जलसा कंटेनमेंट जोन घोषित
By Deshwani | Publish Date: 12/7/2020 3:53:10 PM
ऐश्वर्या और अराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अमिताभ का बंगला जलसा कंटेनमेंट जोन घोषित

मुंबई। कोरोन वायरस ने अब बॉलिवुड अभिनेताओं के घर पर भी धावा बालना शुरू कर दिया है। एक के बाद एक नए बॉलिवुड स्टार कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। इनमें सबसे अहम मेगास्टर अमिताभ बच्चन का घर है। जहाँ श्री बच्चन व उनके बेटे अभिषेक शनिवार को ही पॉजिटिव रिपोर्ट के साथ मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराए गएं है।

 

वहीं अब उनके परिवार में ऐश्वर्या व उनकी बेटी अराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। जबकि अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन का रिपोर्ट फिल्हाल निगेटिव ही पाया गया है। जिसके साथ ही बीएमसी द्वारा उनके बंगले जलसा को सैनेटाइज किया गया और इसे कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है। ऐशवर्या व उनकी बेटी अराध्या फल्हाल अपने घर पर ही मॉजूद है लेकिन संभव है की उन्हें भी जल्द ही नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा।

 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS