ब्रेकिंग न्यूज़
दिग्‍व‍िजय भोपाल से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, 30 साल से यहां जीत नहीं पाई है कांग्रेसराम मनोहर लोहिया का जिक्र कर प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशानासुरक्षाबलों को सर्च अभियान के दौरान मिली सफलता, भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार बरामदहाइवा की चपेट में आने से युवक की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जामकांग्रेस की सरकार आई तो दस दिन में किसान का कर्जा होगा माफ: राहुल गांधीआईपीएल 2019: आईपीएल के शुरुआती 6 मैचों में नहीं खेलेंगे लसिथ मलिंगा, सामने आई ये वजहमणिकर्णिका' के बाद कंगना का बड़ा धमाका, जयललिता की बायोपिक से जुड़ा नामकरमबीर सिंह होंगे अगले नौसेना प्रमुख, सुनील लांबा 31 मई को हो रहे हैं रिटायर
राज्य
शहीद परिवार को सांत्वना देने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका
By Deshwani | Publish Date: 20/2/2019 2:32:44 PM
शहीद परिवार को सांत्वना देने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका

लखनऊ। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी शामली पहुंचे। दोनों शहीद अमित और प्रदीप के घर सांत्वना देने जा रहे हैं। इसके बाद मेरठ में बसा टीकरी गांव में शहीद अजय कुमार के घर भी जा सकते हैं। 

 
राहुल और प्रियंका गांधी के साथ पश्च‍िम उत्तर प्रदेश के कांग्रेस महासचिव ज्योति‍रादित्य सिंधिया और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर भी हैं। 
 
कांग्रेस नेताओं के शामली आगमन के मद्देनजर प्रशासन ने सुरक्षा बढ़ा दी है। उल्लेखनीय है कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ने विस्फोटक लदे वाहन को सीआरपीएफ की बस से टकरा दिया था जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे। 
 
इससे पहले प्रियंका गांधी उन्नाव के शहीद अजीत कुमार के परिवार को ढांढस बंधा चुकी है। उनकी बेटी ईशा ने बताया कि प्रियंका ने उनसे पूछा कि वह आगे क्या करना चाहती हैं। तो उन्होंने कहा कि वह डॉक्टर बनकर लोगों की मदद करना चाहती हैं, इस पर प्रियंका ने वादा किया वह उनकी पूरी मदद करेंगी। 
 
शहीद के पिता प्यारेलाल ने कहा कि प्रियंका गांधी ने जो भरोसा मेरे परिवार को दिया है, उससे इस दुख की घड़ी में हम लोगों को सदमे से उबरने में मदद मिलेगी। प्रियंका ने चंदौली के शहीद जवान अवधेश कुमार यादव के पिता से बात की थी। प्रियंका ने इस दौरान कहा था कि मेरे पिता के साथ भी ऐसा ही हुआ था इसलिए मैं आपका दुख समझ सकती हूं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS