ब्रेकिंग न्यूज़
गुजरात व केरल की सभी सीटों सहित 13 राज्यों एवं दो केंद्र शासित प्रदेशों की 116 सीटों पर कल मतदानसातवें एवं अंतिम चरण की अधिसूचना जारी, वाराणसी सहित उत्तर प्रदेश की 13 सीटों पर होगा मतदानझूठ बोल अपनी विश्वसनीयता खो रहे हैं राहुल गांधी: निर्मला सीतारमणमानहानि केस: संजय निरुपम की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने स्मृति ईरानी को भेजा नोटिसटिक टॉक ऐप पर 24 तक फैसला करे मद्रास हाईकोर्ट, वर्ना हट जाएगा बैन: सुप्रीम कोर्टममता ने बंगाल को कंगाल और कानून व्यवस्था को किया बर्बाद: अमित शाहनिर्वाचन अधिकारी ने राहुल गांधी के नामांकन को ठहराया वैध, प्रत्‍याशी ने उठाए थे सवालविश्व कप के लिए अफगानिस्तान की टीम घोषित, अफगान और हामिद हसन की वापसी
राज्य
मंदिर में पूजा करते वक्त गिरे कांग्रेस नेता शशि थरूर, सिर में लगे 6 टांके
By Deshwani | Publish Date: 15/4/2019 1:49:20 PM
मंदिर में पूजा करते वक्त गिरे कांग्रेस नेता शशि थरूर, सिर में लगे 6 टांके

तिरुवनंतपुरम। चुनाव के प्रचार में जुटे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर के घायल हो गए है। दरअसल थरूर तिरुवनंतपुरम में अपने चुनावी कार्यक्रम के दौरान मंदिर में प्रार्थना करने के लिए पहुंचे थे, इसी दौरान उन्हें चोट लग गई। शशि थरूर को तुरंत पास के जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 
उन्हें माथे में गहरी चोट आई है। इलाज कर रहे डॉक्टर के मुताबिक उनके माथे में छह टांके लगे हैं। डॉक्टरों का कहना है कि वह खतरे से बाहर हैं।
 
बता दें कि तुलाभरम पूजा में अपने वजन के बराबर चढ़ावा चढ़ाया जाता है। जो लोग भगवान को जो कुछ अर्पित करना चाहते है उन्हें अपने वजन के बराबर तोला जाता है। मंदिरों में वजन हेतु बड़ी-बड़ी मशीनें लगी हुई होती हैं। तुलाभरम पूजा केरल के कुछ गिने चुने मंदिरों में ही होती है।
 
शशि थरूर एक बार फिर तिरुवनंतपुरम से किस्मत आजमा रहे हैं। उनके सामने बीजेपी के कुम्मनम राजशेखरन और सीपीआई केसी दिवाकरन मैदान में है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS