ब्रेकिंग न्यूज़
केविवि की स्नातक उत्तीर्ण और परास्नातक छात्राओं को मिलेगा मुख्यमंत्री कन्या उत्थान योजना का लाभ, एकमुश्त 25000 की मिल सकती है राशिसड़क हादसे में शिक्षिका गंभीर रूप से घायल, प्राथमिक उपचार के बाद बेतिया रेफरसांसद डॉक्टर संजय जयसवाल ने उच्च स्तरीय बैठक में नेपाल बॉर्डर पर उठ रही समस्याओं के समाधान पर विचार विमर्श कियाअजय कुमार भल्ला बने नए गृह सचिव, मंत्रिमंडल की नियुक्ति समिति ने दी मंजूरीमनसे प्रमुख राज ठाकरे पूछताछ के लिए पहुंचे ईडी दफ्तर, दफ्तर के बाहर धारा-144हजारों के तादाद में युवक-युवतियां, महिलाओं समेत आम जनों ने ली भाजपा की सदस्यताआशीष परियोजना डंकन अस्पताल रक्सौल के द्वारा पनटोका पंचायत भवन के प्रांगण में नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजनएक दिवसीय प्रखंड स्तरीय कृषि समन्यवय कार्यक्रम रक्सौल के कृषि भवन में आयोजित, योजनाओं के बारे में किसानों को दी जानकारी
राज्य
बांद्रा में एमटीएनएल बिल्डिंग में भीषण आग, छत पर फंसे 100 कर्मचारी को निकालने का काम जारी
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2019 6:37:53 PM
बांद्रा में एमटीएनएल बिल्डिंग में भीषण आग, छत पर फंसे 100 कर्मचारी को निकालने का काम जारी

मुंबई। बांद्रा स्थित महानगर टेलीफोन निगम की 9 मंजिली इमारत में सोमवार को दोपहर अचानक आग लगने से हाहाकर मच गया है। घटना में 100 से ज्यादा कर्मचारी इमारत की टेरेस पर अटके हुए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही 31 फायर ब्रिगेड की गाड़ियाँ घटनास्थल पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने का काम जारी है। दूसरी मंजिल की एसी में सबसे पहले शार्ट सर्किट से आग लगी थी जो फिर फ़ैल गयी, ऐसी प्रारंभिक सूचना मिल रही है | 

 
एमटीएनल कर्मी राजन मुणगेकर ने बताया कि आज दोपहर सवा तीन बजे एमटीएनएल इमारत की दूसरी व तीसरी मंजिल  पर आग लग गई थी। आग लगते ही चौथी मंजिल तक के कर्मचारियों को तत्काल नीचे उतार लिया गया। 5वीं से 9वीं मंजिल के कर्मचारियों को टेरेस पर जाने दिया गया है। राजन मुणगेकर ने बताया कि आग इस समय छठी मंजिल तक पहुंच गई है । आग बुझाने का काम तीव्र गति से जारी है। 
 
फायर ब्रिगेड के संचालक एम जी देशमुख ने बताया कि यहां आग बुझाने का काम जारी है। फायर ब्रिगेड के जवान आग आगे न फैले और  टेरेस से लोगों को उतारने का काम कर रहे हैं। स्थानीय नगरसेवक रहबर खान ने बताया कि इस घटना में 25 से ज्यादा लोगों को घटनास्थल से बाहर निकाल लिया गया है। अभी तक इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। फायर ब्रिगेड के जवान अभी भी टेरेस से लोगों को बाहर निकाल रहे हैं। इस घटना से क्षेत्र में हाहाकार मच गया है। लोग घटनास्थल पर जमा हो रहे हैं।
 
शिक्षा मंत्री आशिश सेलार ने बताया कि फायर ब्रिगेड के जवान आग बुझाने का काम कर रहे हैं। इस घटना में फायर ब्रिगेड के जवान सीढ़ी से लोगों को उतारने का काम कर रहे हैं। बचाव कार्य जारी है।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS