ब्रेकिंग न्यूज़
गुजरात व केरल की सभी सीटों सहित 13 राज्यों एवं दो केंद्र शासित प्रदेशों की 116 सीटों पर कल मतदानसातवें एवं अंतिम चरण की अधिसूचना जारी, वाराणसी सहित उत्तर प्रदेश की 13 सीटों पर होगा मतदानझूठ बोल अपनी विश्वसनीयता खो रहे हैं राहुल गांधी: निर्मला सीतारमणमानहानि केस: संजय निरुपम की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने स्मृति ईरानी को भेजा नोटिसटिक टॉक ऐप पर 24 तक फैसला करे मद्रास हाईकोर्ट, वर्ना हट जाएगा बैन: सुप्रीम कोर्टममता ने बंगाल को कंगाल और कानून व्यवस्था को किया बर्बाद: अमित शाहनिर्वाचन अधिकारी ने राहुल गांधी के नामांकन को ठहराया वैध, प्रत्‍याशी ने उठाए थे सवालविश्व कप के लिए अफगानिस्तान की टीम घोषित, अफगान और हामिद हसन की वापसी
राज्य
बजरंग बलि की शरण में पहुंचे योगी आदित्यनाथ, हनुमान सेतु मंदिर में की पूजा-अर्चना
By Deshwani | Publish Date: 16/4/2019 10:52:23 AM
बजरंग बलि की शरण में पहुंचे योगी आदित्यनाथ, हनुमान सेतु मंदिर में की पूजा-अर्चना

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सुबह करीब साढ़े आठ बजे शहर के बीच में स्थित हनुमान सेतु पर बजरंग बली के मंदिर पहुंचे और उन्होंने पूरे विधि विधान के साथ पूजा अर्चना की और हनुमान चालीसा का पाठ किया। योगी मंदिर में करीब 20 मिनट तक रहे। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद मीडिया से कोई बात नहीं की और मुस्कुराते हुए वापस लौट गये।

 
ज्ञात हो कि चुनाव आयोग ने सोमवार को बसपा सुप्रीमो मायावती पर 48 घंटे और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर 72 घंटों तक लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी का प्रचार करने पर रोक लगा दी है। दोनों पर यह कार्रवाई आदर्श आचार संहिता (एमसीसी) का उल्लंघन करने पर की गई है।
 
आपको बता दें कि मायावती ने सहारनपुर की रैली में मुसलमानों से सपा-बीएसपा और रालोद महागठबंधन के पक्ष में वोट करने की अपील की थी। वहीं, मायावती के इस बयान के बाद सीएम योगी ने मेरठ में एक चुनावी रैली के दौरान ‘अली और बजरंगबली’वाला बयान दिया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS