ब्रेकिंग न्यूज़
गांधी परिवार से एसपीजी सुरक्षा वापस लेने पर विपक्ष का लोकसभा में हंगामा, सदन 2 बजे तक स्थगितझारखंड विधानसभा चुनाव: जमीनी जंग को धार देने में जुटी भाजपा, प्रधानमंत्री मोदी-शाह, नड्डा-गडकरी की होगी रैलीभारत लॉन्च करेगा कार्टोसैट-3, पाकिस्तान की नापाक हरकतों और आतंकी गतिविधियों पर रखेगा नजरअमेरिका ने दिया फिलिस्तीन को एक और झटका, विवादित वेस्ट में यहूदी बस्तियों की वैधता पर लगा दी मोहरमहाराष्ट्र में सरकार गठन की कवायद के बीच शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का अयोध्या दौरा स्थगितपश्चिम अफ्रीका: माली में सेना पर आतंकी हमला, 24 जवानों की मौत, 29 घायलसियाचिन में भीषण हिमस्खलन, सेना के 4 जवान शहीद, 2 पोर्टरों की भी मौत
राज्य
कमलेश तिवारी हत्याकांड: बरेली से मौलाना और पीलीभीत से एक युवक हिरासत में
By Deshwani | Publish Date: 22/10/2019 4:14:30 PM
कमलेश तिवारी हत्याकांड: बरेली से मौलाना और पीलीभीत से एक युवक हिरासत में

बरेली/पीलीभीत। हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की लखनऊ में 18 अक्टूबर को हुई दिनदहाड़े हत्या के बाद पूरे प्रदेश में अलर्ट जारी है। एटीएस और पुलिस हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। इसी कड़ी में आज बरेली से एक मौलाना को हिरासत में लिया गया है। पीलभीत से भी एटीएस ने एक युवक को संदिग्ध मानकर हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। खीरी में एटीएस को एक ई-रिक्शा मिला है, जिसमें आरोपित घूमते हुए दिखाई दिए हैं। एटीएस ई-रिक्शा को बरामद करके अब चालक और एक महिला की तलाश कर रही है। 
 
कमलेश तिवारी की हत्यारों के मददगार प्रेमनगर निवासी मौलाना कैफ़ी अली रिज़वी को लखनऊ की एटीएस व एसटीएफ की सयुंक्त टीम ने हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि वारदात के बाद हत्यारे मौलाना के घर पर कुछ घंटों के लिए ठहरे हुए थे। यह भी आरोप है कि मौलाना ने उनकी मदद की है। हिरासत में लिये गए मौलाना को टीम लखनऊ के लिए रवाना हो गयी है। 
 
एटीएस ने मंगलवार को बरेली के बाद पीलीभीत के पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित ग्राम शेरपुर में की छापेमारी की है। यहां से फैयाज के बेटे फिरोज को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। आशंका है कि हिरासत में लिए गये युवक ने कमलेश तिवारी के हत्यारों की मदद की थी। उसे पूछताछ के लिए बरेली ले जाया गया है।
 
सूत्रों के मुताबिक फिरोज एक महीने पहले नौकरी करने के लिए कहीं बाहर गया था जिसके चलते उसके जन सुविधा केंद्र की दुकान बीते 1 महीने से बंद थी। वह अभी हाल ही में अपने गांव वापस आया था। एटीएस की छापेमारी के बाद जिले में हाई अलर्ट है। नेपाल बॉर्डर पर भी संदिग्धों की चेकिंग जारी है। शेरपुर के प्रधान हाजी मजले ने बताया कि युवक को एटीएस की टीम पूछताछ के लिए ले गई है। अधिकारी पूछताछ के बाद युवक को छोड़ने की बात कह रहे थे लेकिन अभी तक युवक को छोड़ा नहीं गया है।
 
कमलेश तिवारी हत्याकांड के बाद राजनीति और बयानबाजियों का दौर तेज हो गया है। इसी क्रम में मंगलवार को अखिल भारत हिन्दू महासभा के उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा ने कहा कि हम यह देखना चाहते हैं कि सरकार इस मामले में क्या करती है? उन्होंने कहा कि हिन्दू महासभा अपने कार्यकर्ताओं का बदला लेने में सक्षम है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS