ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के सुपारी किलर का झारखंड में भी डिमांड, धनबाद में व्यवसायी हुई हत्या के दो आरोपित सुगौली से गिरफ्तार, यहां भी करनेवाले थे प्रोपर्टी डीलर का मर्डरसमस्तीपुर: 11 महीने बाद पांच मार्च से कई रेलखंड पर चलायी जाएगी बीस स्पेशल डेमू एक्सप्रेसकेंद्रीय शिक्षा मंत्री ने भारतीय ज्ञान परंपरा पाठ्यक्रम कार्यक्रम की अध्ययन सामग्री का विमोचन कियाSBI ने गृह ऋण पर ब्‍याज दर 6.7 प्रतिशत कीमोतिहारी में विभिन्न मुहल्लों में विकास दिवस के रूप मनाया गया बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70 वां जन्मदिनबैंक से रुपए निकालने के बाद बरतें सतर्कता, मोतिहारी में झपटमारों ने स्कॉर्पियों से उड़ाए 13 लाख नगदसमस्तीपुर: सरायरंजन में शार्ट सर्किट, महादलित के दर्जन भर घर राख, लाखों की क्षतिवाइस एडमिरल अजेंद्र बहादुर सिंह ने फ्लैग ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, ईएनसी का पदभार संभाला
राज्य
उत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनावों के लिए भाजपा ने चार उम्मीदवारों के नामों की सूची जारी की
By Deshwani | Publish Date: 15/1/2021 8:31:55 PM
उत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनावों के लिए भाजपा ने चार उम्मीदवारों के नामों की सूची जारी की

गोरखपुर। भारतीय जनता पार्टी ने आज उत्तरप्रदेश में विधान परिषद सदस्यों के चुनाव के सिलसिले में अपने चार उम्मीदवारों की सूची जारी की। इस सूची में उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव और गुजरात काडर के पूर्व आईएएस अधिकारी अरविंद कुमार शर्मा का नाम भी शामिल है जो कल ही पार्टी में शामिल हुए। 






इन तीन उम्मीदवारों के अलावा श्री लक्ष्मण प्रसाद आचार्य का नाम भी सूची में शामिल है। उत्तरप्रदेश में विधान परिषद की 12 सीटों के लिए नामांकन भरने की आखिरी तारीख  18 जनवरी है। मतदान 28 जनवरी को होगा। समाजवादी पार्टी ने अपने दो उम्मीदवारों अहमद हसन और राजेन्द्र चौधरी के नाम की घोषणा पहले ही कर दी थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS