ब्रेकिंग न्यूज़
पुलिस मुठभेड़ में मारा गया इनामी अपराधी मुचकुंद, 50 से अधिक मामलों में थी तलाशट्रक-बाइक की भिड़ंत में तीन परीक्षार्थियों की दर्दनाक मौतसचिन पायलट बनाए गए राजस्‍थान के उप मुख्‍यमंत्री, गहलोत होंगे सीएम'सिंबा' के नए गाने 'तेरे बिन..' में नजर आया रणवीर सिंह और सारा अली खान का रोमांसअब नेपाल में हुई नोटबंदी, आज से नहीं चलेंगे 200, 500 और 2000 के 'भारतीय नोट'राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद लोकसभा में हंगामा, कार्यवाही 17 दिसंबर तक स्थगितबीपीएससी 64वीं संयुक्त प्रारंभिक परीक्षा 16 दिसंबर को, 4.71 लाख से अधिक अभ्यार्थी होंगे शामिलपरिणय सूत्र में बंधे ओलंपियन पहलवान विनेश फोगाट और सोमबीर राठी
राज्य
आरपीएफ जवानों पर हमला करके एके-47 राइफल और कारतूस लूटे
By Deshwani | Publish Date: 6/12/2018 4:43:57 PM
आरपीएफ जवानों पर हमला करके एके-47 राइफल और कारतूस लूटे

भोपाल। उज्जैन जिले में बड़नगर के पास सुंदराबाद स्टेशन पर अज्ञात बदमाशों ने देर रात दो आरपीएफ जवानों पर हमला कर उससे एके-47 और 20 राउंड कारतूस लूट लिए। घटना की जानकारी लगते ही बदमाशों की धरपकड़ के लिए नाकाबंदी की गई किंतु पुलिस को अभी सफलता हाथ नहीं लगी है।

 
पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है। घटना बड़नगर सुंदराबाद रेलवे ट्रैक पर उस समय हुई जब सहायक उप निरीक्षक कमलेश शर्मा प्रधान आरक्षक राकेश कुशवाहा के साथ क्षेत्र में वायर चोरी की रोकथाम के लिए गश्त पर थे। रात में करीब एक बजे रेलवे ट्रैक पर पांच लोग संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए दिखे। उन्हें पकड़ने का प्रयास करते हुए एक व्यक्ति को पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस जब पूछताछ कर रही थी तभी करीब एक दर्जन बदमाश वहां आ धमके और अचानक हमला बोल दिया। इससे राकेश घायल हो गया।
 
हमला करने के साथ ही बदमाशों ने राकेश कुशवाहा की एके-47 राइफल और उसके जिंदा कारतूस लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश बड़नगर-रुनिजा रोड की ओर फरार हो गए। घटना की जानकारी सहायक उपनिरीक्षक कमलेश शर्मा ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को दी पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ हेतु नाकाबंदी भी की है किंतु अभी पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS