ब्रेकिंग न्यूज़
इंदिरा गांधी की जयंती आज, पीएम मोदी, सोनिया समेत अनेक नेताओं ने दी श्रद्धांजलिबरौनी-कानपुर पाइप लाइन में लीकेज, तेल लूटने के लिए ग्रामीणों में मची अफरा-तफरीगांधी परिवार से एसपीजी सुरक्षा वापस लेने पर विपक्ष का लोकसभा में हंगामा, सदन 2 बजे तक स्थगितझारखंड विधानसभा चुनाव: जमीनी जंग को धार देने में जुटी भाजपा, प्रधानमंत्री मोदी-शाह, नड्डा-गडकरी की होगी रैलीभारत लॉन्च करेगा कार्टोसैट-3, पाकिस्तान की नापाक हरकतों और आतंकी गतिविधियों पर रखेगा नजरअमेरिका ने दिया फिलिस्तीन को एक और झटका, विवादित वेस्ट में यहूदी बस्तियों की वैधता पर लगा दी मोहरमहाराष्ट्र में सरकार गठन की कवायद के बीच शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का अयोध्या दौरा स्थगितपश्चिम अफ्रीका: माली में सेना पर आतंकी हमला, 24 जवानों की मौत, 29 घायल
मोतिहारी
साझेदारी कारोबार में दोस्त ने 62 लाख हड़पा, प्राथमिकी दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 8/11/2019 6:25:43 PM
साझेदारी कारोबार में दोस्त ने 62 लाख हड़पा, प्राथमिकी दर्ज

मोतिहारी। साझेदारी में विश्वास की बुनियाद पर करीब 62 लाख रुपए हड़पने का एक मामला नगर थाना पहुंचा है। कोट परिवाद के आलोक में नगर थाना की पुलिस ने संग्रामपुर थाना क्षेत्र के इंद्राक्षी निवासी उमाकांत ठाकुर के बयान पर शहर के न्यू अगरवा निवासी अमित कुमार सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर इसकी जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

बताया गया कि मकान ठाकुर अगस्त 2014 से राज्य खाद्य निगम मुजफ्फरपुर से डोर स्टेप डिलीवरी के फार्म का ठेका लेकर कार्य करते हैं। पूर्व में यह काम उनकी पत्नी सविता देवी के नाम से होता था। पूर्व परिचित होने के कारण अमित उनसे और उनकी पत्नी से कर्ज लेते देते रहे।

 

ठाकुर ने बताया कि इस बीच फरवरी 2015 में अमित ने पटना में फ्लैट खरीदने के लिए 14 लाख तथा किस्तों के भुगतान के लिए कुल 1100000 उधार लिया था, जिसका भुगतान आज तक नहीं किया। बकाया मांगने पर दोस्ती का वास्ता देकर कर्ज चुकाने के नाम पर काम में भी पार्टनर बन गया। संयुक्त चालू खाता खुलवा लिया। फर्म का हिसाब किताब किए बिना 30 लाख 99 हजार रुपए गबन कर लिया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS