मोतिहारी
मार्केटिंग कंपनी ग्लेज ट्रेडिंग इंडिया प्राईवेट लिमिटेड के तीन युवक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 15/10/2019 5:50:14 PM
मार्केटिंग कंपनी ग्लेज ट्रेडिंग इंडिया प्राईवेट लिमिटेड के तीन युवक गिरफ्तार

रक्सौल।अनिल कुमार। शहर के लक्ष्मीपुर में संचालित मार्केटिंग कंपनी ग्लेज ट्रेडिंग इंडिया प्राईवेट लिमिटेड कंपनी पर औरंगाबाद निवासी चंदन कुमार ने आरोप लगाते हुए स्थानीय थाना में आवेदन दिया है कि उक्त कंपनी से उनके पास फोन आया था कि 16 हजार वेतन पर अच्छी कंपनी में नौकरी लगा दी जायेगी। जिसके लिए 2 हजार रुपया लगेगा। 
 
चंदन ने यह लिखा है कि गत 1 सितंबर को जब वह कंपनी के कार्यालय में पहुंचा तो कंपनी के संचालक इनामुल हक ने नौकरी के नाम पर 15 हजार रुपया जमा करवा लिया। उसके बाद कहा कि 10 दिनों का ट्रेनिंग होगा। यह भी लिखा है कि वहाँ पर पहले से ही 2 अन्य युवक भी थे। सबको ट्रेनिंग के नाम पर बंधक बना कर रखा गया था। जबकि अन्य तीन युवकों द्वारा हमलोगों की निगरानी की जा रही थी। बंद कमरे में ही हमें खाना दी जा रही थी।
 
उसने यह भी आरोप लगाया है कि उसे बाहर घूमने नही दिया जा रहा था और ना ही परिजनों से मोबाईल पर बात करने दिया जा रहा था। जैसे भी करके हम लोग 14 अक्टूबर को थाने में पहुँच पाये। इस आवेदन में चंदन ने इनामुल हक के साथ तीन युवक अररिया के किंकर कुमार साह, किशनगंज के अबु जफर व औरंगाबाद के रोहित कुमार को नामित करते हुए आरोप लगाया है कि ये लोग नौकरी के नाम पर ठगी कर अवैध कार्य करते हैं। 
 
इस मामले में पुलिस ने इन तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि संचालक की गिरफ्तारी नही हो पाई है। इस मामले पर कंपनी के स्थानीय संचालक इनामुल हक ने इसे सिरे से खारिज करते हुए कहा कि मेरा कंपनी पूरी तरह से व्यापारिक है और इसके कर्मी अपना प्रोडक्ट बेच कमीशन पाते हैं। आरोप लगाने वाले व्यक्ति से मेरी मुलाकात ही नही है। यह मेरे खिलाफ एक षड्यंत्र है, मुझसे पैसे ऐंठने का एक तरीका है। मैं पूरी तरह से कानूनी लड़ाई लड़ूंगा और मुझे न्याय पर पूरा भरोसा है।                                   
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS