ब्रेकिंग न्यूज़
पटना गैंगरेप के आरोपित विपुल कुमार और मनीष कुमार ने कोर्ट में किया सरेंडर, अभी भी दो फरारनागरिकता संशोधन विधायक किसी भी हालत में पश्चिम बंगाल में लागू नहीं होगा: ममता बनर्जीस्ट्रीट डांसर 3d में ऐसा होगा श्रद्धा कपूर का लुक, वरुण धवन ने शेयर किया पहला पोस्टरसमस्तीपुर के दलसिंहसराय में महिला से दुष्कर्म के बाद हत्या, गेहूं के खेत में मिला शवराजधानी दिल्ली सहित उत्तर भारत के कई इलाकों में भारी वर्षा, उत्तराखंड के कुछ हिस्सों में रेड अलर्ट जारीपीएम मोदी ने संसद भवन पर आतंकी हमले में शहीदों को दी श्रद्धांजलिनागरिकता संशोधन विधेयक 2019 को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दी मंजूरीझारखंड विधानसभा चुनाव 2019: तीसरे चरण में 1:00 बजे तक 45% से अधिक मतदान
मोतिहारी
एसीटी पारा मेडिकल कॉलेज एन्ड हॉस्पिटल बिहार कौशल विकास योजना मिशन के द्वारा सीपीआर का प्रशिक्षण दिया गया
By Deshwani | Publish Date: 16/11/2019 5:57:49 PM
एसीटी पारा मेडिकल कॉलेज एन्ड हॉस्पिटल बिहार कौशल विकास योजना मिशन के द्वारा सीपीआर का प्रशिक्षण दिया गया

रक्सौल।अनिल कुमार। शनिवार को स्थानीय शहर के लक्ष्मीपुर में स्थित एसीटी पारा मेडिकल कॉलेज एन्ड हॉस्पिटल बिहार कौशल विकास योजना मिशन के छात्रों द्वारा संस्था के निदेशक डॉ. कुमार मनीष द्वारा मनोकामना मंदिर के समीप स्थित शहर के प्रसिद्ध कैम्ब्रिज पब्लिक स्कूल के प्रांगण में सीपीआर का प्रशिक्षण दिया गया। 

 
इस प्रशिक्षण का उद्देश्य अधिक से अधिक लोगों व बच्चों को इस कदर प्रशिक्षण देना है ताकि वे आपातकालीन स्थिति में अन्य लोगों व अपने परिजनों की मदद से जान बचा सके। वहीं बच्चों ने भी प्रशिक्षण का प्रैक्टिकल प्रयोग किया और संतुष्टि जताया। 
 
इस दौरान विद्यालय के निदेशक विकास गिरी व प्राचार्य देवेश मिश्रा भी उपस्थित रहे। मौके पर कॉलेज के छात्र चंदन कुमार, कृष्णमुरारी, चंद्र प्रकाश, रुपाली, श्वेता, प्रीति, रिया, प्रवीण, विकास महेश, अमन व बलराम आदि उपस्थित थे।    
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS