ब्रेकिंग न्यूज़
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तानसरकार अर्थव्‍यवस्‍था को फिर से पटरी पर लाने के लिए और उपाय कर रही: निर्मला सीतारमन्कुशीनगर में बुद्ध महापरिनिर्वाण मंदिर के समीप नया गेट बनवाने पर कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्जजन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश अध्यक्ष गौतम आनंद को किया गया बर्खास्‍तझारखंड विधानसभा चुनाव: दूसरे चरण की 20 सीटों पर मतदान जारीबिहार में बलात्‍कारियों को गोली मारने वालों को पप्‍पू यादव देंगे 5 लाख, कहा-हैदराबाद एनकाउंटर टीम को देंगे 50-50 हजारभारत ने आज 13वें दक्षिण एशिया खेलों में 2 स्वर्ण सहित 12 पदक जीतेपॉक्‍सो अधिनियम के तहत दोषियों के लिए नहीं होना चाहिए दया याचिका का प्रावधान: रामनाथ कोविंद
मनोरंजन
''बच्चन पांडे'' में अक्षय के अपोजिट कृति सेनन के हिस्से में महज 2 गाने और कुछ सीन? डायरेक्टर ने खोला राज
By Deshwani | Publish Date: 21/11/2019 5:02:43 PM
''बच्चन पांडे'' में अक्षय के अपोजिट कृति सेनन के हिस्से में महज 2 गाने और कुछ सीन?  डायरेक्टर ने खोला राज

मुंबई। हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार और कृति सेनन की फिल्म 'हाउसफुल 4' ने बड़े पर्दे पर धमाल मचा दिया। इस फिल्म के बाद अक्षय और कृति एक बार फिर 'बच्चन पांडे' में नजर आएंगे। यह फिल्म साजिद नाडियावाला के प्रोडक्शन में बन रही है।

 
अब इस फिल्म को लेकर कयास लगने शुरू हो गए है कि कृति सेनन का रोल ज्यादा नहीं होगा। कहा जा रहा था कि बच्चन पांडे में कृति के हिस्से महज 2 गाने और कुछ सीन्स है। लेकिन अब इन खबरों पर खुद फिल्म के निर्देशक फ़रहाद सामजी ने जवाब दिया है।
 
खबरों के अनुसार फरहाद ने बताया कि, बच्चन पांडे में कृति के हिस्से में महज दो गाने और कुछ सीन ही नहीं बल्कि बहुत कुछ है। फरहाद ने कहा कि, 'मैं ये पूरे आत्मविश्वास के साथ कह सकता हूं कि बच्चन पांडे में कृति का रोल बहुत दमदार है।
 
अभी तक किसी भी अभिनेत्री ने ऐसा रोल नहीं निभाया। हां लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि दो गाने नहीं होंगे वो भी होंगे लेकिन उनका रोल उम्मीद से कहीं ज्यादा मजबूत होगा।'
 
 
 
कुछ वक्‍त पहले ही अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे की घोषणा की गई थी, और अक्षय का फर्स्‍ट लुक जारी किया गया था। फर्स्ट लुक में क्षय अक्षय ब्लैक लुंगी में दिख रहे हैं, उनके गले में कई मालाएं हैं और माथे पर भस्म लगी है। अक्षय का लुक काफी दमदार लग रहा है।
 
अक्षय कुमार और कृति सेनन की फिल्म बच्चन पांडे का क्लैश आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से होगा। दोनों ही फिल्में 2020 क्रिसमस पर रिलीज होने वाली हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS