ब्रेकिंग न्यूज़
केविवि की स्नातक उत्तीर्ण और परास्नातक छात्राओं को मिलेगा मुख्यमंत्री कन्या उत्थान योजना का लाभ, एकमुश्त 25000 की मिल सकती है राशिसड़क हादसे में शिक्षिका गंभीर रूप से घायल, प्राथमिक उपचार के बाद बेतिया रेफरसांसद डॉक्टर संजय जयसवाल ने उच्च स्तरीय बैठक में नेपाल बॉर्डर पर उठ रही समस्याओं के समाधान पर विचार विमर्श कियाअजय कुमार भल्ला बने नए गृह सचिव, मंत्रिमंडल की नियुक्ति समिति ने दी मंजूरीमनसे प्रमुख राज ठाकरे पूछताछ के लिए पहुंचे ईडी दफ्तर, दफ्तर के बाहर धारा-144हजारों के तादाद में युवक-युवतियां, महिलाओं समेत आम जनों ने ली भाजपा की सदस्यताआशीष परियोजना डंकन अस्पताल रक्सौल के द्वारा पनटोका पंचायत भवन के प्रांगण में नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजनएक दिवसीय प्रखंड स्तरीय कृषि समन्यवय कार्यक्रम रक्सौल के कृषि भवन में आयोजित, योजनाओं के बारे में किसानों को दी जानकारी
मनोरंजन
वरुण धवन के बाद फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के सेट पर घायल हुईं श्रद्धा कपूर
By Deshwani | Publish Date: 23/7/2019 6:48:52 PM
वरुण धवन के बाद फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के सेट पर घायल हुईं श्रद्धा कपूर

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और वरुण धवन इन दिनों फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म के लिए दोनों काफी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म के सेट पर हाल ही में श्रद्धा कपूर के साथ एक हादसा हो गया। कुछ दिन पहले फिल्म की शूटिंग के दौर एक्ट्रर वरुण धवन घायल हो गए थे। वहीं अब श्रद्धा कपूर के पैर में भी चोट लग गई है। एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

 
एक्ट्रेस ने लिखा कि फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के सेट पर डांस करते हुए उनका पैर ट्विस्ट हो गया और उनके पैर में चोट लग गई। उन्होंने फिजियोथेरेपिस्ट की एक तस्वीर साझा की, जो उनकी पैर की देखभाल करती दिख रही हैं। उन्होंने लिखा सेट पर मौजूद प्यारी फिजियो मेरा पैर ठीक करते हुई। पहले मेरी गर्दन और कंधों में चोट लगी और अब पैर में। अब आप मुझे बचाने यहां आ गई। इसके लिए बहुत-बहुत थैंक्यू।
 
फिल्म में वरुण और श्रद्धा के अलावा प्रभुदेवा, राघव जुयाल, पुनीत पाठक, धर्मेश येलांडे और नोरा फतेही नजर आएंगी। भारत के अलावा यूके, जर्मनी, नेपाल और अफ्रीका में भी फिल्म की शूटिंग हुई है। इस सीरीज की पहली दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS