ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के बंजरिया में पुलिस द्वारा सील मकान से ट्रक पर लादे जा रहे बिजली विभाग से चोरी के तार के साथ वाहन मालिक सहित 7 गिरफ्ताररामगढ़वा मे 13 वर्षीय नाबालिग से घर बुला कर जबरन किया दुष्कर्म, चार नामजदसमस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्रसमस्तीपुर : समस्तीपुर में कोरोना से युवा व्यवसायी की मौत, छह लोगों की हो चुकी है अबतक मौतमोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायलसमस्तीपुर: आपसी विवाद में चली गोली से महिला सहित दो जख्मी, गंभीर स्थिति में रेफरअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्‍यभर में हुआ प्रदर्शन
मनोरंजन
भोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरल
By Deshwani | Publish Date: 30/5/2020 9:15:14 PM
भोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरल

पटना भोजपुरी फीमेल सुपर स्‍टार सिंगर – एक्‍टर अक्षरा सिंह का एक और नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ खूब वायरल हो रहा है। यह गाना अक्षरा सिंह ने खुद गया है, जिसकी तैयारी का वीडियो पिछले दिनों उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया था। अब यह गाना अक्षरा सिंह के ऑफिसयल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया, जिसे उनके फैंस हाथों हाथ ले रहे हैं और गाने को खूब प्यार भी मिल रहा है। वैसे तो गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ का ऑडियो जारी हुआ है, लेकिन फिर भी लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
लिंक : https://youtu.be/3QgO-YSqs04
 
वहीं,‘कोरा में आजा छोरा’ गाने को मिल रही सफलता के बाद अक्षरा सिंह ने खुशी जाहिर की और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसे फन सॉन्ग बताया है। अक्षरा सिंह ने कहा कि यह गाना लॉक डाउन की बोरियत को दूर करने वाली है, इसलिए लोग इसे पसंद कर रहे हैं। हालांकि अभी इसका वीडियो रिलीज नहीं हुआ, लेकिन फिर भी लोग इसे पसन्द कर रहे हैं। यह अच्छी बात है।।हम जल्द ही इस गाने का वीडियो भी लेकर आएंगे। अक्षरा अपने प्रोजेक्ट्स पर पूरी गंभीरता के साथ काम करती हैं, तभी वे कहती हैं कि काम उनके लिए पूजा है और इस गाने को भी उन्होंने अपना शत प्रतिशत दिया है। तब जाकर मस्ती के बीच एक अच्छा गाना लेकर वे भोजपुरी म्यूजिक लोवर्स के सामने हैं।
 
 
 
बता दें कि इस गाने की स्‍ट्रीमिंग अमेजन प्राइम म्‍यूजिक, एप्‍पल म्‍यूजिक, जीयो सावन, हंगामा म्‍यूजिक, विंक म्‍यूजिक और resso पर भी हो रहा है। इस गाने का लिरिक्‍स कुंदन प्रीत, म्‍यूजिक आशीष वर्मा, अरेंजर कैलाश पांडेय व आशीष वर्मा  और डिजिटल हेड विक्‍की यादव हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS