ब्रेकिंग न्यूज़
दिग्‍व‍िजय भोपाल से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, 30 साल से यहां जीत नहीं पाई है कांग्रेसराम मनोहर लोहिया का जिक्र कर प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशानासुरक्षाबलों को सर्च अभियान के दौरान मिली सफलता, भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार बरामदहाइवा की चपेट में आने से युवक की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जामकांग्रेस की सरकार आई तो दस दिन में किसान का कर्जा होगा माफ: राहुल गांधीआईपीएल 2019: आईपीएल के शुरुआती 6 मैचों में नहीं खेलेंगे लसिथ मलिंगा, सामने आई ये वजहमणिकर्णिका' के बाद कंगना का बड़ा धमाका, जयललिता की बायोपिक से जुड़ा नामकरमबीर सिंह होंगे अगले नौसेना प्रमुख, सुनील लांबा 31 मई को हो रहे हैं रिटायर
मनोरंजन
पुलवामा अटैक पर फूटा बॉलीवुड का गुस्सा, कहा- बदला लो...
By Deshwani | Publish Date: 15/2/2019 6:27:51 PM
पुलवामा अटैक पर फूटा बॉलीवुड का गुस्सा, कहा- बदला लो...

मुंबई। जम्मू एवं कश्मीर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले में 45 जवान शहीद हो गए हैं। अधिकारियों ने बताया कि दो घायल जवानों के दम तोड़ने के बाद मृतकों की संख्या 45 हो गई। वहीं, 38 जवान घायल हैं। पुलवामा जिले में श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर यह हमला गुरुवार 3.15 बजे हुआ। जैश-ए-मुहम्मद (जेईएम) के एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटकों से लदी एसयूवी सीआरपीएफ की बस से टकरा दी और उसमें विस्फोट कर दिया। बताया जा रहा है कि यह आंतकी हमला उरी में हुए आतंकी हमले से भी बड़ा है।

 
उरी के बाद जम्मू कश्मीर के पुलवामा के अवंतिपोरा में हुए आतंकी हमले को लेकर पूरा बॉलीवुड भी सदमे में है. इस आतंकी हमले पर आर माधवन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, सलमान खान, अनुष्का शर्मा, स्वारा भास्कर, अनपुम खेर, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, श्रद्धा कपूर, फरहान अख्तर, करण जोहर, सोनम कपूर, आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू, अजय देवगन, जावेद अख्तर, शबाना आजमी और ऋषि कपूर ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं ट्विटर पर दी है।  
 
आर माधवन ने ट्वीट करने हुए लिखा- इस घृणित काम के बाद जो लोग इसका जश्न मना रहे हैं उनकी सिर्फ निंदा करना पर्याप्त नहीं है. उनके चेहरे और मुस्कान मिटा दो। बदला लो।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS