ब्रेकिंग न्यूज़
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा-जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं, के मंत्र का पूरी तरह पालन करना आवश्‍यकरक्सौल: पुरेन्दरा पंचायत के मुखिया ने हथियार से प्रहार कर एक व्यक्ति को गंभीर रुप से किया घायलमोतिहारी सेन्ट्रल बैंक रिजनल कार्यालय में भीषण आग, 4 घंटे के मशक्कत के बाद रात 8 बजे आग पर काबूचनपटिया, बेतिया और नौतन विधानसभा क्षेत्र में शांतिपूर्ण मतदान को प्रशासन पूरी तरह तैयार : कुंदन कुमारएनडीए के प्रत्याशी प्रमोद सिन्हा ने कहा:-अशोक सिन्हा के वीरगंज नेपाल स्थित घर से भारी मात्रा मे सोना बरामदगी की घटना से मेरा कोई सरोकार नहींरक्सौल पुलिस ने 36 लाख के चरस के साथ युवक को किया गिरफ्तारभारत-नेपाल सीमा: दशहरा पर्व मे नही खुलेगा बोर्डर, 17 को बोर्डर खुलने का खबर भ्रामकसमय रहते अगर सर्तक नहीं हुए तो आम हो जायेगी स्‍तन कैंसर बीमारी : डॉ वी पी सिंह
मनोरंजन
ड्रग्स केस: रिया-शौविक चक्रवर्ती को बेल या जेल, जमानत याचिका पर आज सुनवाई शुरू
By Deshwani | Publish Date: 29/9/2020 11:36:55 AM
ड्रग्स केस: रिया-शौविक चक्रवर्ती को बेल या जेल, जमानत याचिका पर आज सुनवाई शुरू

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत अर्जी पर  बॉम्बे हाईकोर्ट में आज सुनवाई शुरू हो गई है। रिया 22 दिनों से सलाखों के पीछे हैं। रिया अब तक कई बार बेल की याचिका दाखिल कर चुकी हैं, लेकिन हर बार कोर्ट ने उनकी बेल याचिका खारिज की है।

 
बता दें कि रिया कि जमानत याचिका पर बुद्धवार को सुनवाई होनी थी, लेकिन मुंबई में भारी बरसात के कारण इसे टालना पड़ा। रिया की न्यायिक हिरासत विशेष एनडीपीएस अदालत छह अक्टूबर तक बढ़ा चुकी है। अगर हाई कोर्ट से रिया को आज जमानत नहीं मिली तो उसे कम से कम छह अक्टूबर तक तो मुंबई की भायखला जेल में रहना ही पड़ेगा।
 
वहीं एनसीबी नहीं चाहती कि रिया और शोविक दोनों जेल से बाहर आए। एनसीबी ने तय किया है कि वो रिया की बेल का विरोध करेगी। एनसीबी ने अदालत में कई गंभीर तर्क दिए हैं। एनसीबी का कहना है कि अगर रिया-शोविक जेल से बाहर आएंगे तो जांच प्रभावित होगी। एनसीबी ने रिया को ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा बताया है। अब देखना होगा कि रिया की बेल की याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट क्या फैसला सुनाती है।
 
मालूम हो, अब तक एनसीबी ड्रग्स मामले में 20 गिरफ्तारियां कर चुकी है। NCB की पूछताछ में सामने आया था कि शोविक ने रिया के कहने पर सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदे थे। वहीं सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत ने भी ड्रग्स केस में रिया पर ठीकरा फोड़ा था।
 
बता दें, रिया चक्रवर्ती सुशांत केस में मुख्य आरोपी हैं। सीबीआई, ईडी की जांच में बेशक रिया किसी मुश्किल में नहीं फंसीं लेकिन एनसीबी ने रिया को शिकंजे में ले लिया। रिया और उनके भाई शोविक के कई ड्रग्स पेड्लर्स संग कनेक्शन भी सामने आए। रिया और शोविक की ड्रग्स चैट भी सामने आई। जिसके बाद से ही दोनों जेल की सलाखों के पीछे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS