ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए प्रचार अभियान जोरों परभारतीय नौसेना के प्रमुख युद्धक पोतों की संचालन और युद्धक तैयारियों की नौसेना प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह ने की समीक्षाताइवान को लगभग एक अरब 80 करोड़ डॉलर मूल्‍य की हथियार प्रणालियां बेचने को अमरीकी विदेश मंत्रालय ने दी मंजूरीबिरगंज के गहवा माई मन्दिर में शारदीय नवरात्र के सातवे रोज माता दुर्गा की निकली डोली"जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं", मास्क और सैनिटाइजर का हमेशा उपयोग करें : जिला निर्वाची पदाधिकारीनेपाल के बारा जिला में अवैध पिस्टल के साथ एक गिरफ्तारप्रधानमंत्री की चुनावी रैली की तैयारी का जायजा लेने मोतिहारी पहुंचे बिहार चुनाव प्रभारी सह पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीससात माह लंबे इंतजार के बाद खुला भारत-नेपाल बॉर्डर
मनोरंजन
एनसीबी की पूछताछ में दीपिका ने डिकोड किया हर कोड, फिल्म इंडस्ट्री में क्या है 'पनीर' और 'क्विकी एंड मैरिज' का मतलब
By Deshwani | Publish Date: 29/9/2020 11:16:16 AM
एनसीबी की पूछताछ में दीपिका ने डिकोड किया हर कोड, फिल्म इंडस्ट्री में क्या है 'पनीर' और 'क्विकी एंड मैरिज' का मतलब

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद इसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारों का नाम इस फेहरिस्त में जुड़ता जा रहा है। दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह जैसे सितारे इस मामले में फंसे हैं। इस मामले में एनसीबी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से पूछताछ की और उनका मोबाइल जब्त कर लिया है। दीपिका के मोबाइल चैट से कई महत्पूर्ण खुलासे भी हुए हैं। इसके साथ ही अभिनेत्री द्वारा चैट के लिए इस्तेमाल किये गये कोडवर्ड का भी खुलासा हुआ है। 
 
दीपिका से एनसीबी ने ड्रग्स चैट से संबंधित सवाल पूछे। दीपिका से पूछ गया कि चैट में जो माल शब्द का प्रयोग किया है उसका मतलब क्या होता है। दीपिका ने एनसीबी को इसका जवाब देते हुए कहा, "हम सिगरेट को 'माल' कहते हैं और हां मैंने पूछा था- माल है क्या, लेकिन ये माल वो नहीं है जो आप लोग समझ रहे हैं।" दीपिका ने एनसीबी से कहा, 'माल... सिगरेट का हमारा कोड वर्ड है।'
 
एनसीबी ने दीपिका से दूसरा सवाल पूछा फिर हैश क्या है? ये भी आपके चैट का हिस्सा है। दीपिका ने इसका भी जवाब दिया। उन्होंने कहा, माल हमलोग सिगरेट को कहते हैं और हैश और वीड टाइप ऑफ सिगरेट को। यानी अलग-अलग ब्रैन्ड के सिगरेट को। एनसीबी ने फिर सवाल पूछा कि ये हैश और वीड अलग-अलग ब्रैंड के सिगरेट कैसे हो सकते हैं? दीपिका ने जवाब दिया हैश हम पतली सिगरेट को कहते हैं और वीड मोटी सिगरेट को। 
 
दीपिका ने कहा कि हम सिगरेट पीते हैं लेकिन वो ड्रग्स नहीं है। जब एनसीबी ने दीपिका से पूछा कि इन कोडवर्ड्स का इस्तेमाल वे क्यों करती हैं। दीपिका ने दलील दी कि फिल्म इंडस्ट्री में भी आपस में बातचीत के दौरान हम बहुत सारे कोड वर्ड का इस्तेमाल करते हैं। उन्होंने ऐसे कई कोड वर्ड बताए। जिनमें दो खास हैं। एक पनीर और दूसरा क्विकी एंड मैरिज।
 
कोडवर्ड पर सफाई देते हुए अभिनेत्री ने दीपिका को बताया कि इंडस्ट्री में अक्सर बातचीत में कोडवर्ड का इस्तेमाल होता है। दीपिका ने कहा कि हम बातचीत में पनीर और क्विकी एंड मैरिज कोड वर्ड का भी इस्तेमाल करते हैं। दीपिका द्वारा बताये गये कोडवर्ड के मुताबिक पनीर का इस्तेमाल उनके लिए किया जाता है तो बहुत दुबले पतले होते हैं। जबकी क्विकी का इस्तेमाल शॉर्ट रिलेशनशिप के लिए किया जात है वहीं मैरिज का इस्तेमाल लंबे समय तक रिश्ता रखने रखने के लिए किया जाता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS