ब्रेकिंग न्यूज़
पश्चिम बंगाल के हिंसाग्रस्त क्षेत्रों में कराया जाए पुनर्मतदान: भाजपाटेनिस: राफेल नडाल नौवीं बार इटालियन ओपन चैंपियन का खिताब किया अपने नामपेट्रोल पंप के मैनेजर को गोली मार कर अपराधियों ने लूट लिये 10 लाख रुपये, जांच में जुटी पुलिसहथियारबंद अपराधियों ने बैंक में की लूटपाट, कर्मियों की सूझबूझ से बचा लॉकरगिरफ्तारी से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे आईपीएस राजीव कुमार, मांगी एक हफ्ते की राहतकाला धन मामला: सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से की हाईकोर्ट के फैसले पर रोक की मांग, सुनवाई कलपुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में तीन जवान घायल, सघन सर्च ऑपरेशन जारीअमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की ईरान को चेतावनी, कहा- युद्ध करने का दुस्साहस किया तो मिट जाएगा
बिज़नेस
स्पाइसजेट छह अन्य बोइंग 737 विमानों को बेड़े में करेगी शामिल, 24 नई उड़ानें करेंगी शुरू
By Deshwani | Publish Date: 19/4/2019 2:36:26 PM
स्पाइसजेट छह अन्य बोइंग 737 विमानों को बेड़े में करेगी शामिल, 24 नई उड़ानें करेंगी शुरू

मुंबई। स्पाइसजेट अपने बेड़े में छह बोइंग 737 विमानों को शामिल करेगी। ये विमान ड्राई लीज (बिना चालक दल के विमान पट्टे पर लेने की व्यवस्था) के तहत लिए जाएंगे। इसके अलावा कंपनी मुंबई और दिल्ली से 24 नई उडाऩें शुरू करेगी। यह कदम कंपनी के 21 नए विमानों को बेड़े में शामिल करने के एलान के बाद उठाया गया है। इसमें 16 बोइंग 737 और पांच टर्बोप्रोप बॉम्बईयर क्यू 400 एस विमान शामिल हैं। 

 
स्पाइसजेट ने बयान में कहा, कंपनी बिना चालक दल के विमान किराए पर लेने की व्यवस्था के तहत अपने बेड़े में छह और बोइंग 737-800 एनजी विमान शामिल करेगी। विमानों के आयात के लिए नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) के पास अनापत्ति प्रमाणपत्र के लिए आवेदन किया गया है।
 
कंपनी ने कहा कि नियामकीय मंजूरी मिलने के बाद अगले दस दिन में स्पाइसजेट के बेड़े में विमान शामिल होने लगेंगे। पिछले हफ्ते दो अलग - अलग घोषणाओं में स्पाइसजेट ने कहा कि था कि वह 16 बोइंग 737 विमान और पांच क्षेत्रीय विमान शामिल करेगी। 
 
एयरलाइन ने कहा कि निकट भविष्य में बेड़े में शामिल किए जाने वाले विमानों की संख्या 27 है। स्पाइसजेट के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक अजय सिंह ने विज्ञप्ति में कहा , हम दो हफ्ते से कम के रिकॉर्ड समय में 27 विमानों को बेड़े में शामिल करेंगे। हमें उम्मीद है कि इन विमानों से यात्रियों का दबाव कम होने में मदद मिलेगी।
 
उन्होंने कहा कि स्पाइसजेट क्षमता को बढ़ाने और यात्रियों को होने वाली असुविधा को कम करने के लिए सरकारी अधिकारियों के साथ मिलकर काम करने के लिए प्रतिबद्ध है। स्पाइसजेट ने मुंबई और दिल्ली से अन्य शहरों के लिए 24 नई दैनिक उड़ानें शुरू करने की घोषणा की है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS