बिहार
सुनील पांडेय के भाइयों के ठिकानों पर एनआईए का छापा, करीबियों पर भी कसा शिकंजा
By Deshwani | Publish Date: 20/6/2019 3:48:32 PM
सुनील पांडेय के भाइयों के ठिकानों पर एनआईए का छापा, करीबियों पर भी कसा शिकंजा

पटना। लोक जनशक्ति पार्टी के नेता व जेडीयू के पूर्व विधायक सुनील पांडेय के भाइयों समेत अन्य रिश्तेदारों के आवास पर आज सुबह से एनआई की टीम छापेमारी कर रही है। यह छापेमारी पटना समेत अन्य जिलों में छापेमारी की जा रही है। आधिकारिक तौर पर छापेमारी कर रही टीम के सदस्यों ने कुछ भी बताने से इनकार किया है। बताया जा रहा है कि मुंगेर में एके-47 की बरामदगी मामले के तार जुड़ने के कारण छापेमारी की जा रही है।

 
जानकारी के मुताबिक, पूर्व विधायक सुनील पांडेय के भाई संतोष पांडेय के पटना स्थित आवास से एनआईए की टीम ने करीब छह घंटे की छापेमारी की. छापेमारी खत्म होने पर एनआईए की टीम कपड़े में लपेट कर एक हथियार ले गयी है। हालांकि, हथियार बरामदगी को लेकर एनआईए ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया है। 
 
मालूम हो कि लोक जनशक्ति पार्टी के नेता व जेडीयू के पूर्व विधायक सुनील पांडेय के भाई संतोष पांडेय और लल्लू पांडेय के राजधानी पटना के पटेल नगर स्थित मकान पर गुरुवार की सुबह से छापेमारी कर रही थी। वहीं, बक्सर के चरित्रवन स्थित पूर्व एमएलसी हुलास पांडेय के ठिकाने पर भी छापेमारी की जा रही है। इसके अलावा सुनील पांडेय के फूफा व भोजपुर जिले के पीरो के तिलाठ पैक्स अध्यक्ष सियाराम राय के आवास पर भी छापेमारी की जा रही है। वहीं, हुलास पांडेय के रोहतास जिले के डेहरी में भी छापेमारी किये जाने की सूचना है।
 
छापेमारी के दौरान पैरामिलिट्री फोर्स के कमांडो ने आवास को चारों तरफ से घेर रखा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पटना से आयी एनआइए की टीम छापेमारी कर रही है। हुलास पांडे द्वारा फर्जी लेन-देन के साथ हथियार तस्करी की भी बात कही जा रही है। बक्सर के एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा के मुताबिक यह कार्रवाई एनआईए की टीम कर रही है। छापेमारी टीम में बक्सर पुलिस के साथ-साथ सीआरपीएफ की टीम भी शामिल है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS