ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के लिए निजी कोचिंग के जनक माने जाने वाले राजकिशोर सर का असमय जाना, सबको दुखदायी लगामेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्रा
बिहार
बैंक से रुपए निकालने के बाद बरतें सतर्कता, मोतिहारी में झपटमारों ने स्कॉर्पियों से उड़ाए 13 लाख नगद
By Deshwani | Publish Date: 2/3/2021 1:13:00 AM
बैंक से रुपए निकालने के बाद बरतें सतर्कता, मोतिहारी में झपटमारों ने स्कॉर्पियों से उड़ाए 13 लाख नगद

इसी स्कॉर्पियोंसे निकाली निकाला गया 13 लाख रुपए। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। बैंक से रुपयों की निकासी के बाद सतर्कता बरतें। बताया जा रहा है कि आजकल रुपए निकासी के समय ही झपटमार आपकी रेकी करते हैं। मौका मिलते ही झपट ले रहे हैं। ऐसी घटनाए लगातार हो रही हैं। 

सोमवार को जिले के आदापुर निवासी रामएकबाल प्रसाद भी इसी तरह झपटमारों के शिकार बने हैं। आज ज्ञानबाबू चौक के पास झपटमारों ने 12 लाख 90 हजार रुपयों से भरा बैग स्कॉर्पियों से निकालकर फरार हो गए। सीसीटीवी में दिख रहा है कि बाइक सवार दो बदमाश आए और स्कॉर्पियों का गेट खोलकर बैग को निकाल लिए।

 
आदापुर के टिकुलिया गांव निवासी रामएकबाल प्रसाद ने आज उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक व एसबीआई बापूधाम शाखा से 12 लाख 90 हजार रुपयों की निकासी की। उनके साथ उनकी धर्मपत्नी उषा देवी व दो बच्चे थे। रुपयों का बैग स्कॉर्पियों में रखकर रामएकबाल प्रसाद ज्ञानबाबू चौक पर बच्चों को चाउमीन खिलाने ले गए। उनकी पत्नी उषा देवी भी स्कॉर्पियों से उतरकर फल खरीदने चली गई। जब सभी लौटकर स्कॉर्पियो में बैठे तो उन्हाेंने देखा कि रुपयों से भरा बैग गायब है। 
 
 
इसकी सूचना नगर थाने को दी। सीसीटीवी खंगाला गया। सीसीटीवी में दिखा कि दो बदमाश स्कॉर्पियों का गेेट खोलकर रुपए निकाल रहे हैं। दोनों ने हेटमेट पहन रखे थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS