ब्रेकिंग न्यूज़
बाबरी ढांचा विध्वंस केस: कोर्ट ने सभी आरोपियों को किया बरी- मस्जिद विध्वंस सुनियोजित नहीं थीCoronavirus in India: कोरोना से कुल 97 हजार से अधिक लोगों ने गंवाई जान, 24 घंटे में 80 हजार नए मामलेहाथरस गैंगरेप मामले की जांच के लिए मुख्यमंत्री योगी ने गठित की एसआईटी, फास्‍ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा मुकदमाकमजोर कारोबारी रुझानों के चलते सेंसेक्स 100 अंक टूटा, निफ्टी में भी गिरावट के साथ कारोबारकमजोर कारोबारी रुझानों के चलते सेंसेक्स 100 अंक टूटा, निफ्टी में भी गिरावट के साथ कारोबारकुवैत के क्राउन प्रिंस शेख सबा अल अहमद का निधन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया शोकउपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीनड्रग्स मामला: रिया-शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, बॉम्बे हाई कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित
बिहार
समस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्र
By Deshwani | Publish Date: 6/7/2020 8:43:51 PM
समस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्र

समस्तीपुर उमेश काश्यप भारत और चीन के सैनिकों के बीच लद्दाख के गलवान घाटी पर में हुये शहीद अमन कुमार सिंह की पत्नी मीनू कुमारी को सरकारी नौकरी दे दी गयी। डीएम शशांक शुभंकर ने सोमवार को कलेक्ट्रेट में शहीद की विधवा को नियुक्ति पत्र सौंप दिया। बतादें कि समस्तीपुर के मोहिउद्दीननगर प्रखंड के सुल्तानपुर निवासी सुधीर कुमार  सिंह के पुत्र अमन कुमार सिंह पिछले दिनों लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सेना से हुये हिंसक झड़प में शहीद हो गये थे। 

 
 
 
 
फिर राज्य सरकार ने शहीद के परिजनों को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की थी। डीपीआरओ ऋषभ कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुये बताया कि सामान्य प्रशासन विभाग बिहार पटना के संकल्प के द्वारा निदेशक, सैनिक कल्याण निदेशालय के पत्र के आलोक में भारत चीन लद्दाख सीमा पर हुई झड़प में शहीद जवानों के परिवार के एक सदस्य को बिहार सरकार के अधीन नियुक्ति करने का आदेश निर्गत किया गया। जिस आदेश के आलोक में डीएम शशांक शुभंकर ने  मोहिउद्दीन नगर प्रखंड के सुल्तानपुर गांव के शहीद अमन कुमार सिंह की पत्नी  मीनू कुमारी को समाहरणालय संवर्ग में निम्न वर्गीय लिपिक के पद पर नियुक्त करते हुए नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया। शहीद अमन की पत्नी मीनू को मोहिउद्दीननगर अंचल कार्यालय में पदस्थापित किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS