ब्रेकिंग न्यूज़
बीरगंज में नेपाल पुलिस ने छापेमारी कर तस्करी के 6 भैंस के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तारदिव्या शक्ति ने पहले प्रयास में ही सिविल सर्विस परीक्षा में मारी बाजीबांग्लादेश: पिछले 24 घंटे में बाढ़ की स्थिति में हुआ सुधारअयोध्या राम मंदिर: कल होने वाले भूमि पूजन को लेकर भव्य तैयारीदेश में कोरोना वायरस से 12 लाख 30 हजार 500 से अधिक रोगी हुए स्वस्थकोविड-19 पाॅजिटिव मरीजों को हर हाल में मुहैया करायें मेडिसिन किट्स: डीएमबेतिया के गली-नाली पक्कीकरण योजनान्तर्गत पेवर ब्लाॅक का करें इस्तेमाल: जिलाधिकारीमोतिहारी डीएम ने कहा - कोविड-19 सैंपलिंग में प्रगति नहीं तो होगी कार्रवाई, अनुपस्थित लैब टेक्नीशियन व प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी का रुकेगा वेतन
बिहार
समस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्र
By Deshwani | Publish Date: 6/7/2020 8:43:51 PM
समस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्र

समस्तीपुर उमेश काश्यप भारत और चीन के सैनिकों के बीच लद्दाख के गलवान घाटी पर में हुये शहीद अमन कुमार सिंह की पत्नी मीनू कुमारी को सरकारी नौकरी दे दी गयी। डीएम शशांक शुभंकर ने सोमवार को कलेक्ट्रेट में शहीद की विधवा को नियुक्ति पत्र सौंप दिया। बतादें कि समस्तीपुर के मोहिउद्दीननगर प्रखंड के सुल्तानपुर निवासी सुधीर कुमार  सिंह के पुत्र अमन कुमार सिंह पिछले दिनों लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सेना से हुये हिंसक झड़प में शहीद हो गये थे। 

 
 
 
 
फिर राज्य सरकार ने शहीद के परिजनों को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की थी। डीपीआरओ ऋषभ कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुये बताया कि सामान्य प्रशासन विभाग बिहार पटना के संकल्प के द्वारा निदेशक, सैनिक कल्याण निदेशालय के पत्र के आलोक में भारत चीन लद्दाख सीमा पर हुई झड़प में शहीद जवानों के परिवार के एक सदस्य को बिहार सरकार के अधीन नियुक्ति करने का आदेश निर्गत किया गया। जिस आदेश के आलोक में डीएम शशांक शुभंकर ने  मोहिउद्दीन नगर प्रखंड के सुल्तानपुर गांव के शहीद अमन कुमार सिंह की पत्नी  मीनू कुमारी को समाहरणालय संवर्ग में निम्न वर्गीय लिपिक के पद पर नियुक्त करते हुए नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया। शहीद अमन की पत्नी मीनू को मोहिउद्दीननगर अंचल कार्यालय में पदस्थापित किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS