ब्रेकिंग न्यूज़
बाबरी ढांचा विध्वंस केस: कोर्ट ने सभी आरोपियों को किया बरी- मस्जिद विध्वंस सुनियोजित नहीं थीCoronavirus in India: कोरोना से कुल 97 हजार से अधिक लोगों ने गंवाई जान, 24 घंटे में 80 हजार नए मामलेहाथरस गैंगरेप मामले की जांच के लिए मुख्यमंत्री योगी ने गठित की एसआईटी, फास्‍ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा मुकदमाकमजोर कारोबारी रुझानों के चलते सेंसेक्स 100 अंक टूटा, निफ्टी में भी गिरावट के साथ कारोबारकमजोर कारोबारी रुझानों के चलते सेंसेक्स 100 अंक टूटा, निफ्टी में भी गिरावट के साथ कारोबारकुवैत के क्राउन प्रिंस शेख सबा अल अहमद का निधन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया शोकउपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीनड्रग्स मामला: रिया-शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, बॉम्बे हाई कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित
बिहार
मोतिहारी के मोतीझील में नाव से गिरकर डूबने से मौत, पीपरा में दो महिलाएं सहित जिले में चार की मौत
By Deshwani | Publish Date: 6/7/2020 10:44:18 PM
मोतिहारी के मोतीझील में नाव से गिरकर डूबने से मौत, पीपरा में दो महिलाएं सहित जिले में चार की मौत

मोतिहारी। शहर स्थित मोतिझील में रविवार की सुबह मछली मारने के दौरान अगरवा निवासी विजय सहनी की मौत हो गई है। वहीं जिले के पीपरा में दो महिलाएं व बंजरिया के चौलाहा टाल में भी चचरी पुल से धनौती नदी में गिरकर डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। इस तरह जिले से चार की डूबने से मौत हो गई है। पीपरा में दोनों महिलाए मवेशियों के लिए चार काटने गई थी जहां दोनों डूब गईं।

रविवार की सुबह अगरवा निवासी गायत्री नगर के पास मोतीझील में नाव से मछली मार रहे थे। तभी उनकी नाव डॉ कुमार सुरेन्द्र के सामने नाव के गिर गए। लोगों का कहना है कि वे पैर कीचड़ में फंस गया और वे तैर नहीं पाए। जिससे डूबने से उनकी मौत हो गई।

पशुचारा काटने के क्रम में पोखर में डूबी महिलाएं ,दो की मौत-

पीपरा थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव में सोमवार के दिन पोखर में डूबने से दो महिलाओं की मौत हो गई । मृत महिलाओं की की पहचान हसनपुर गांव निवासी इरफान अंसारी की 36 वर्षीया पत्नी सोबिना खातून एवं सफीक अंसारी की 32 वर्षीया पत्नी मैरून खातून के रूप की गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों महिलाएं बकरी चराने एवं घास काटने के लिए गांव के ही बगही चंवर में गई थी। बकरियों को बगीचा में चरने के लिए छोड़ कर पोखर के समीप सोबिना घास काटने लगी। घास काटने के दौरान वह पोखर के बांध पर पहुँच गई । जहाँ नई भराई गई मिट्टी धसने के कारण वह पोखर में जा गिरी। उसके चीखने चिल्लाने पर बचाने आई मैरून खातून भी उसके साथ ही डूब गई। इस प्रकार दोनों के गहरे पानी में डूबने से दोनों की मौत हो गई।घटना के बाद से पीड़ित के परिवारों में चीख पुकार मची है। 

घटना की सूचना पर पहुँची स्थानीय पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से दोंनो महिलाओं के शव को पोखर से बरामद की है। इस बाबत थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि मृतिका के शव को पहचान के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए पुलिस अभिरक्षा में सदर अस्पताल मोतिहारी भेज दिया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS