ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के बंजरिया में पुलिस द्वारा सील मकान से ट्रक पर लादे जा रहे बिजली विभाग से चोरी के तार के साथ वाहन मालिक सहित 7 गिरफ्ताररामगढ़वा मे 13 वर्षीय नाबालिग से घर बुला कर जबरन किया दुष्कर्म, चार नामजदसमस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्रसमस्तीपुर : समस्तीपुर में कोरोना से युवा व्यवसायी की मौत, छह लोगों की हो चुकी है अबतक मौतमोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायलसमस्तीपुर: आपसी विवाद में चली गोली से महिला सहित दो जख्मी, गंभीर स्थिति में रेफरअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्‍यभर में हुआ प्रदर्शन
बिहार
पताही प्रखंड क्षेत्र में कोरोना पाॅजिटिव केस मिलने के बाद भी पदाधिकारी गंभीर नहीं
By Deshwani | Publish Date: 25/5/2020 8:14:57 PM
पताही प्रखंड क्षेत्र में कोरोना पाॅजिटिव केस मिलने के बाद भी पदाधिकारी गंभीर नहीं

पताही माधुरी रंजन पताही। प्रखंड क्षेत्र में सोमवार को  अधिक संख्या में प्रवासी मजदूरों का आने का सिलसिला शुरू हो गया। सभी मजदूरों  जिला मुख्यालय से बस के माध्यम से प्रखंड मुख्यालय लाया गया। मजदूर बस से उतर के बाद पदाधिकारियों द्वारा उनके लिए खाने पीने की व्यवस्था नहीं किए जाने के कारण बाजार में पैदल झुढ में इधर उधर खाने पीने के लिए भटकते रहे लेकिन कोई भी उन लोगो को सुधि देने वाले नजर नहीं आये। 

 
 
 
कोरोना पाॅजिटिव मरीज़ मिलने के बाद भी स्थानीय पदाधिकारी पूरी तरह से गंभीर नहीं है। बाहर से आने वाले प्रवासी मजदूरों  बिना जांच कराएं ही अपने-अपने गंतव्य स्थान की ओर चले जा रहे हैं। नेशनल लोकमत पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महताब आलम मजदूरों के साथ इस तरह के व्यवहार को देखते हुए जिला पदाधिकारी से मजदूरों की स्वास्थ्य जांच कराने की मांग की है। कि स्थानीय लोगों में कोरोना संक्रमण नहीं फेले।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS