ब्रेकिंग न्यूज़
बाबरी ढांचा विध्वंस केस: कोर्ट ने सभी आरोपियों को किया बरी- मस्जिद विध्वंस सुनियोजित नहीं थीCoronavirus in India: कोरोना से कुल 97 हजार से अधिक लोगों ने गंवाई जान, 24 घंटे में 80 हजार नए मामलेहाथरस गैंगरेप मामले की जांच के लिए मुख्यमंत्री योगी ने गठित की एसआईटी, फास्‍ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा मुकदमाकमजोर कारोबारी रुझानों के चलते सेंसेक्स 100 अंक टूटा, निफ्टी में भी गिरावट के साथ कारोबारकमजोर कारोबारी रुझानों के चलते सेंसेक्स 100 अंक टूटा, निफ्टी में भी गिरावट के साथ कारोबारकुवैत के क्राउन प्रिंस शेख सबा अल अहमद का निधन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया शोकउपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीनड्रग्स मामला: रिया-शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, बॉम्बे हाई कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित
बिहार
सीमावर्ती क्षेत्र में बेधड़क हो रही उर्वरक की तस्करी
By Deshwani | Publish Date: 10/7/2020 8:44:17 PM
सीमावर्ती क्षेत्र में बेधड़क हो रही उर्वरक की तस्करी

रक्सौल अनिल कुमार। इन दिनों सीमाई क्षेत्र में तस्करों का हौंसला इस कदर बढ़ गया है कि संयोगवश अगर उनके रास्ते में कोई आम आदमी आ जाये तो उसे भी धक्का देकर तस्करी के धंधे को बेरोकटोक जारी रखने में तस्करों को कोई परहेज नही है। शुक्रवार को यह नजारा स्थानीय बॉर्डर क्षेत्र के आदापुर के गांव लालाछापरा में देखने को मिला। जहाँ जारी उर्वरक तस्करी को दिन रात अंजाम देने में जुटे तस्करों के बाईक से उर्वरक लेकर जाते समय बॉर्डर से एक सौ मीटर पीछे रास्ते मे खड़ी एक महिला धक्का खाकर जख्मी होकर गिर पड़ी, जिसे उसके परिजनों व स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से ईलाज हेतु मोतिहारी पहुंचाया गया। 

 
 
 
बावयुद तस्करों का मनोबल इतना ऊंचा है कि उक्त महिला को धक्का लगने की खबर स्थानीय प्रशासन से लेकर तस्करों तक तेजी से फैल गई, परन्तु तस्करी के धंधे पर किसी तरह का अंकुश लगने के बजाय उक्त धंधे को और तीव्र गति से हजारो बोरी उर्वरक मोटरसाइकिल से नेपाल टपाने को अंजाम दिया जाने लगा। महिला के परिजन गणेश साह ने बताया कि मोतिहारी स्थित हड्डी रोग विशेषज्ञ चिकित्सक राकेश कुमार के यहां उपचार जारी है। वहीं स्थानीय एसएसबी व थाना के द्वारा इस घटना से अनभिज्ञता जाहिर की गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS