ब्रेकिंग न्यूज़
बाबरी ढांचा विध्वंस केस: कोर्ट ने सभी आरोपियों को किया बरी- मस्जिद विध्वंस सुनियोजित नहीं थीCoronavirus in India: कोरोना से कुल 97 हजार से अधिक लोगों ने गंवाई जान, 24 घंटे में 80 हजार नए मामलेहाथरस गैंगरेप मामले की जांच के लिए मुख्यमंत्री योगी ने गठित की एसआईटी, फास्‍ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा मुकदमाकमजोर कारोबारी रुझानों के चलते सेंसेक्स 100 अंक टूटा, निफ्टी में भी गिरावट के साथ कारोबारकमजोर कारोबारी रुझानों के चलते सेंसेक्स 100 अंक टूटा, निफ्टी में भी गिरावट के साथ कारोबारकुवैत के क्राउन प्रिंस शेख सबा अल अहमद का निधन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया शोकउपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीनड्रग्स मामला: रिया-शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, बॉम्बे हाई कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित
बिहार
एक बाइक पर सवार थे चार, चकिया में बस की ठोकर से पत्नी व पुत्री की मौत, पति व दुधमुही बच्ची गंभीर रूप से घायल
By Deshwani | Publish Date: 30/7/2020 11:56:54 PM
एक बाइक पर सवार थे चार, चकिया में बस की ठोकर से पत्नी व पुत्री की मौत, पति व दुधमुही बच्ची गंभीर रूप से घायल

चकिया। रूबी सिंह की रिपोर्ट।  थाना क्षेत्र के एनएच 28 बनझुला चौक पर एक बस ने बाइक सवार को ठोकर मार दी। जिससे बाइक पर सवार व्यक्ति की पत्नी व उनकी पुत्री की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। जबकि बाइक चला रहे व्यक्ति व उसकी लगभग दस माह की दुधमुंही बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गयी। मृतिका कुड़वाचैनपुर थाना क्षेत्र के हरदिया गांव के सकील अंसारी का 25 वर्षीय पत्नी शबनम खातून व उसकी पांच वर्षीय पुत्री बतायी गयी है। घटना के बाद लोगों द्वारा परसौनी टॉल पर सूचना देकर एनएचआई का एम्बुलेंस से कुड़वा चैनपुर थाना क्षेत्र के हरदिया गांव निवासी सकील अंसारी पिता सदरुल अंसारी उसकी पत्नी व उसके दोनों पुत्री को चकिया रेफरल अस्पताल लाया गया। 

जहां मौजूद चिकित्सक ने उसकी पत्नी व बड़ी पांच वर्षीय पुत्री को मृत घोषित कर दिया। वही गंभीर रूप से घायल सकील अंसारी को चिकित्सक ने मुज़फ्फरपुर एसकेएमसीएच रेफर कर दिया तथा उसकी दस माह की दुधमुंही बच्ची का इलाज रेफरल अस्पताल में चल रहा है। घायल व्यक्ति के मोबाइल से लोगों ने इस घटना की सूचना उनके ससुराल वाले को दे दी है। घटना के बारे में बताया जाता है कि सकील अंसारी अपने ससुराल मुज़फ्फरपुर से अपने पत्नी शबनम व दोनों पुत्री के साथ अपाची बाइक संख्या डीएल 4 एस बी वाई 6356 से आ रहे थे। 

वे अपने गांव जाने के लिए एनएच के बनझुला चौक के कट पर पकड़ीदयाल की तरफ जाने वाली रोड में जाने के लिए अपनी बाइक को मोड़ा तभी तेज गति से आ रही पंजाब की हरगोबिंद कंपनी की बस संख्या पीबी 13 ए आर 0375 ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिससे वे तथा उनकी दुधमुंही बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए तथा घटना स्थल पर ही उनकी पत्नी व बड़ी पुत्री की मौत हो गयी। घटना के बाद बस चालक फरार हो गया। घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच को लगभग आधे घंटे तक जाम कर दिया। सूचना पर एसआई अनुज कुमार ने पुलिस बल के साथ पहुंचकर लोगों को समझा कर जाम हटाया तथा दुर्घटना ग्रस्त बाइक व बस को जप्त कर लिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS