ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के लिए निजी कोचिंग के जनक माने जाने वाले राजकिशोर सर का असमय जाना, सबको दुखदायी लगामेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्रा
राष्ट्रीय
पुद्दुचेरी में प्रधानमंत्री ने कई विकास परियोजनाओं की शुरूआत की
By Deshwani | Publish Date: 25/2/2021 10:01:14 PM
पुद्दुचेरी में प्रधानमंत्री ने कई विकास परियोजनाओं की शुरूआत की

दिल्ली। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने आश्वासन दिया है कि केंद्र सरकार पुदुच्‍चेरी को देश के सर्वोत्तम व्यापारिक केंद्र, शैक्षणिक केंद्र, आध्यात्मिक केंद्र और पर्यटक केंद्र के रूप में विकसित करेगी।





पुदुच्चेरी हेलीपैड पर भाजपा द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए श्री मोदी ने कहा कि पुदुच्चेरी की पिछली कांग्रेस सरकार ने केवल दिल्ली की हाईकमान की सेवा करने में अपनी रुचि दिखाई थी। उन्होंने कहा कि आज पुदुच्चेरी के लोग दो कारणों से प्रसन्न हैं। यहां आज बहुत सी विकास योजनाओं को शुरू किया गया है तथा यहां के लोगों को कांग्रेस सरकार के कुशासन से छुटकारा मिला है।प्रधानमंत्री ने कहा कि 2016 में यहां के लोगों ने यह सोच कर कांग्रेस को वोट दिया था कि वह अपने वादों को पूरा करेगी। परंतु, लोग कांग्रेस सरकार से निराश हुए हैं।



श्री मोदी ने भरोसा दिलाया है कि पुदुच्चेरी को जन आकांक्षाओं वाली सरकार मिलेगी। उन्होंने कहा कि वे तटीय क्षेत्र विकास तथा सहकारिता क्षेत्र को बेहतर बनाने पर ध्यान देंगे। उन्होंने कहा कि समुद्री अर्थव्यवस्था बहुत महत्वपूर्ण है। श्री मोदी ने कहा कि गुजरात में सहकारिता आंदोलन से बहुत से लोगों का जीवन बदला है। इसी तरह पुदुच्चेरी में भी सहकारिता आंदोलन से यहां के लोगों का जीवन बदलेगा और खुशहाली आएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS