ब्रेकिंग न्यूज़
दिग्‍व‍िजय भोपाल से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, 30 साल से यहां जीत नहीं पाई है कांग्रेसराम मनोहर लोहिया का जिक्र कर प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशानासुरक्षाबलों को सर्च अभियान के दौरान मिली सफलता, भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार बरामदहाइवा की चपेट में आने से युवक की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जामकांग्रेस की सरकार आई तो दस दिन में किसान का कर्जा होगा माफ: राहुल गांधीआईपीएल 2019: आईपीएल के शुरुआती 6 मैचों में नहीं खेलेंगे लसिथ मलिंगा, सामने आई ये वजहमणिकर्णिका' के बाद कंगना का बड़ा धमाका, जयललिता की बायोपिक से जुड़ा नामकरमबीर सिंह होंगे अगले नौसेना प्रमुख, सुनील लांबा 31 मई को हो रहे हैं रिटायर
बिहार
शहीद संजय कुमार को अंतिम विदाई देने जुटे लाखों लोग, लोगों ने बरसाये फूल
By Deshwani | Publish Date: 16/2/2019 3:50:20 PM
शहीद संजय कुमार को अंतिम विदाई देने जुटे लाखों लोग, लोगों ने बरसाये फूल

मसौढ़ी (पटना)। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए तारेगना मठ निवासी सीआरपीएफ के हवलदार संजय कुमार सिन्हा का शव शनिवार को उनके घर पहुंचा। शव पहुंचते ही कोहराम मच गया। परिजनों को बिलखते देख शहीद को अंतिम विदाई देने आए लोगों की आंखे नम हो गईं। 

 
आज सुबह शहीद संजय कुमार का शव पटना एयरपोर्ट पहुंचा। यहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने श्रद्धांजलि दी। इसके बाद शव को सेना के ट्रक पर रखकर मसौढ़ी ले जाया गया। शहीद के अंतिम दर्शन के लिए पटना से मसौढ़ी तक सड़क किनारे लोग खड़े थे। हाथों में तिरंगा झंडा लिए लोग शहीद संजय कुमार अमर रहे के नारे लगा रहे थे। 
 
सेना के वाहन के काफिले पर सड़क के दोनों ओर खड़े होकर लोगों ने फूल बरसाये। लोगों ने शहीद संजय अमर रहे, पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाये। अनीसाबाद बेउर मोड़ सिपारा परसा बाजार के ऐतवारपुर, परसा, सुइथा होकर पुनपुन स्टैंड होते हुए मसौढ़ी की ओर बढ़ा। पूरे रास्ते लोग घंटों खड़े होकर शहीद के काफिले का दीदार के लिए इंतजार करते रहे। 
 
शहीद को अंतिम विदाई देने के लिए आज मसौढ़ी का बाजार बंद रहा। शव के साथ लाखों की संख्या में लोग चल रहे थे। शहीद के अंतिम दर्शन के लिए दो लाख से अधिक लोग तारेगना मठ पहुंचे। पूरा गांव तिरंगे से पट गया। अंतिम संस्कार फतुहा में होगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS