ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर : मानसून व बाढ़ को ले रेल ने उठाये कई एहतिहाती कदम, किया अलर्टरक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रक्षा क्षेत्र में नवाचार के लिए 498.8 करोड़ रुपये की बजटीय सहायता को दी मंजूरीप्रधानमंत्री ने अमृतभाई कड़ीवाला के निधन पर शोक व्यक्त कियामुंबई, अहमदाबाद, राजकोट आदि स्टेशन जाने वाली 10 जोड़ी स्पेशल ट्रेन के फेरों में वृद्धिदाह-संस्कार में शामिल होने जा रहे युवक को डुमरियाघाट में गोली मारी, गंभीर स्थिति में मोतिहारी के हर्ष हॉस्पिटल में कराया गया है भर्तीमहंगाई के विरोध में रक्सौल युवा कांग्रेस ने किया विरोध-प्रदर्शनसमस्तीपुर: औद्योगिक विकास के क्षेत्र में खर्च होगा 304 करोड़- शाहनवाजभारी बारिश के कारण मुम्बई के मलाड में आवासीय ढाचा गिरा, 11 लोगों की मौत, 7 घायल
अंतरराष्ट्रीय
इजरायल कर रहा गजा सीमा पर अपने सैनिकों को उतारने की तैयारी
By Deshwani | Publish Date: 13/5/2021 10:34:41 PM
इजरायल कर रहा गजा सीमा पर अपने सैनिकों को उतारने की तैयारी

दिल्ली इजरायल गजा सीमा पर अपने सैनिकों को उतारने की तैयारी कर रहा है, जबकि फिलिस्‍तीन का चरमपंथी गुट हमास ने दक्षिणी इजरायल में कई रॉकेट दागे हैं। वर्षों के बाद इजरायल ने बड़ी कार्रवाई की है।

 
 
स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय के अनुसार सोमवार से हिंसा बढ़ने के बाद से गजा में 67 लोग मारे गए हैं। इजरायल की सेना ने कहा है कि उसके सात लोग मारे गए हैं। इस्राइल के सैन्‍य प्रवक्‍ता ने कहा है कि इस्राइल ने गजा सीमा पर जमीनी लड़ाई लड़ने के लिए अपने सैनिकों को उतारने के लिए विभिन्‍न स्‍तरों पर तैयारी कर ली है।हिंसा के बढ़ने और इसके बेकाबू होने की आशंका के को देखते हुए इस्राइल और फलस्‍तीन से बातचीत करने के लिए अपने दूत हैडी आम्र को भेजा है।
 
 
 
 
इस बीच अमरीका के राष्‍ट्रपति जो बाइडन ने इस्राइल के प्रधानमंत्री बेन्‍यामिन नेतनयाहू से बात की है और आशा व्‍यक्‍त की है कि यह संघर्ष जल्‍दी ही समाप्‍त हो जाएगा, साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा कि इस्राइल को अपनी रक्षा करने का अधिकार है। नेतनयाहू के कार्यालय ने कहा है कि उन्‍होंने अमरीकी राष्‍ट्रपति को बताया है कि इस्राइल हमास और गजा पट्टी के आसपास सक्रिय अन्‍य चरमपंथी गुटों की सैन्‍य क्षमता को नेस्‍तनाबूद करने के लिए हमले जारी रखेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS