ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के सुपारी किलर का झारखंड में भी डिमांड, धनबाद में व्यवसायी हुई हत्या के दो आरोपित सुगौली से गिरफ्तार, यहां भी करनेवाले थे प्रोपर्टी डीलर का मर्डरसमस्तीपुर: 11 महीने बाद पांच मार्च से कई रेलखंड पर चलायी जाएगी बीस स्पेशल डेमू एक्सप्रेसकेंद्रीय शिक्षा मंत्री ने भारतीय ज्ञान परंपरा पाठ्यक्रम कार्यक्रम की अध्ययन सामग्री का विमोचन कियाSBI ने गृह ऋण पर ब्‍याज दर 6.7 प्रतिशत कीमोतिहारी में विभिन्न मुहल्लों में विकास दिवस के रूप मनाया गया बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70 वां जन्मदिनबैंक से रुपए निकालने के बाद बरतें सतर्कता, मोतिहारी में झपटमारों ने स्कॉर्पियों से उड़ाए 13 लाख नगदसमस्तीपुर: सरायरंजन में शार्ट सर्किट, महादलित के दर्जन भर घर राख, लाखों की क्षतिवाइस एडमिरल अजेंद्र बहादुर सिंह ने फ्लैग ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, ईएनसी का पदभार संभाला
बिहार
भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रक्सौल के दो केन्द्रों पर कोविड वैक्सीनेशन अभियान हुआ प्रारंभ
By Deshwani | Publish Date: 16/1/2021 9:51:44 PM
भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रक्सौल के दो केन्द्रों पर कोविड वैक्सीनेशन अभियान हुआ प्रारंभ

रक्सौल। अनिल कुमार। भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रक्सौल के दो केन्द्रों पर कोविड वैक्सीनेशन अभियान प्रारंभ हुआ।जिसका उद्घाटन एसडीएम आरती और एडीपीओ सागर कुमार रक्सौल ने फिता काटकर किया। रक्सौल के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में उद्घाटन के दौरान सर्वप्रथम अर्चना कुमारी को वैक्सीन दिया गया जो कि जीएनएम है। दुसरा सेन्टर एसआरपी अस्पताल में 25 लोगों को वैक्सीन दिया गया। उद्घाटन के समय एसआरपी अस्पताल में  सर्वप्रथम म. अली को  कोविड का वैक्सीन दिया गया। जिसका उद्घाट e न एसडीएम आरती ने फिता काटकर किया। इसकी जानकारी देते हुए एसडीएम आरती ने बताया कि कोविड का वैक्सीन लेने वाले को आधा घंटा तक निगरानी में रखा गया। 






जब कोई परेशानी नही हुआ तब उन्हें छोड़ा गया। एसआरपी अस्पताल में शनिवार को कुल 25 लोगों को वैक्सीन दिया गया। जबकि पीएचसी में अबतक 65 लोगों को वैक्सीन दिया गया।अबतक किसी को भी वैक्सीन लेने के बाद कोई परेशानी नही हुआ। पीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डा एस के सिंह ने बताया कि अभी तक 65 लोगों को वैक्सीन दिया जा चूका है और शेष लोग लाईन मे खड़े है। इस अवसर पर जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी डा शरतचन्द्र शर्मा,बीएमसी अनिल कुमार, एस आरपी के डा सुजित कुमार,पवन कुमार आदि सभी स्वास्थ्यकर्मी उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS