ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर : मानसून व बाढ़ को ले रेल ने उठाये कई एहतिहाती कदम, किया अलर्टरक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रक्षा क्षेत्र में नवाचार के लिए 498.8 करोड़ रुपये की बजटीय सहायता को दी मंजूरीप्रधानमंत्री ने अमृतभाई कड़ीवाला के निधन पर शोक व्यक्त कियामुंबई, अहमदाबाद, राजकोट आदि स्टेशन जाने वाली 10 जोड़ी स्पेशल ट्रेन के फेरों में वृद्धिदाह-संस्कार में शामिल होने जा रहे युवक को डुमरियाघाट में गोली मारी, गंभीर स्थिति में मोतिहारी के हर्ष हॉस्पिटल में कराया गया है भर्तीमहंगाई के विरोध में रक्सौल युवा कांग्रेस ने किया विरोध-प्रदर्शनसमस्तीपुर: औद्योगिक विकास के क्षेत्र में खर्च होगा 304 करोड़- शाहनवाजभारी बारिश के कारण मुम्बई के मलाड में आवासीय ढाचा गिरा, 11 लोगों की मौत, 7 घायल
बिहार
रक्सौल: कोविड-19 को लेकर 16 मई से जारी नई गाइडलाइन का पालन कराने सड़क पर उतरे अधिकारी
By Deshwani | Publish Date: 16/5/2021 9:40:30 PM
रक्सौल: कोविड-19 को लेकर 16 मई से जारी नई गाइडलाइन का पालन कराने सड़क पर उतरे अधिकारी

रक्सौल अनिल कुमार। कोविड 19 को लेकर 16 मई से जारी नई गाईडलाइन का पालन कराते स्थानीय प्रसाशन। नई गाइडलाइंस के मुताबिक अब16 मई से सुबह के 6 से 10 बजे तक ही दुकान खोलने का आदेश है। जिसको लेकर रविवार को सुबह दस बजते ही सड़क पर उतर कर दुकान बंद करवाना शुरु कर दिया। प्रभारी एसडीएम सह डीसीएलआर रामदुलार राम के नेतृत्व मे सभी अधिकारी शहर के मुख्य सड़क पर पहूंच कर दुकान बंद करवाया। 

 
 
 
इसके साथ ही कार्यपालक दण्डाधिकारी संतोष कुमार सिंह माईकिंग कर सभी शहरवासियों और व्यापारियों को बताया कि सरकार द्वारा जारी नई गाईडलाईन के अनुसार  अब दस बजे तक ही दुकान खोलना है।उसके बाद दुकान खोलने पर कानुनी कार्यवाही के जिम्मेदार होगें।इस अवसर पर सीओ बिजय कुमार,बीडीओ संदिप सौरभ,नप के इओ गौतम आनंद, सब रजिस्ट्रार संतोष कुमार उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS