ब्रेकिंग न्यूज़
बाबरी ढांचा विध्वंस केस: कोर्ट ने सभी आरोपियों को किया बरी- मस्जिद विध्वंस सुनियोजित नहीं थीCoronavirus in India: कोरोना से कुल 97 हजार से अधिक लोगों ने गंवाई जान, 24 घंटे में 80 हजार नए मामलेहाथरस गैंगरेप मामले की जांच के लिए मुख्यमंत्री योगी ने गठित की एसआईटी, फास्‍ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा मुकदमाकमजोर कारोबारी रुझानों के चलते सेंसेक्स 100 अंक टूटा, निफ्टी में भी गिरावट के साथ कारोबारकमजोर कारोबारी रुझानों के चलते सेंसेक्स 100 अंक टूटा, निफ्टी में भी गिरावट के साथ कारोबारकुवैत के क्राउन प्रिंस शेख सबा अल अहमद का निधन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया शोकउपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीनड्रग्स मामला: रिया-शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, बॉम्बे हाई कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित
बिहार
आदापुर में नाबालिक लड़की के साथ दो लड़कों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, प्राथमिकी दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2020 9:48:21 PM
आदापुर में नाबालिक लड़की के साथ दो लड़कों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, प्राथमिकी दर्ज

रक्सौल। अनिल कुमार। आदापुर थाना क्षेत्र के झिटकहिया गांव में नाबालिग लड़की के साथ दो लड़कों द्वारा सामुहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में पिडिता के पिता के आवेदन के आलोक में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर उसे चिकित्सकीय जांच व 164 के व्यान के लिए मोतिहारी भेज दिया है।




थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया पिडिता के पिता बिजय साह द्वारा थाना को  आवेदन दिया गया है। जिसमें बताया कि गांव के ही सावन कुमार मंगलवार की शाम बहला फुसलाकर गांव के बाहर बने विवेक कुमार के घर में ले जाकर बारी बारी से दुष्कर्म किया। इस संबंध में अनुसंधान की जा रहीं हैं। इधर ग्रामीण सूत्रों का कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग का है। जिसको लेकर गांव में पंचायती भी हुई थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS