ब्रेकिंग न्यूज़
दिल्ली में आज से दो दिन लगेंगे वीकली मार्केट, 31 अक्टूबर तक जारी रहेंगे अन्य प्रतिबन्धशेयर बाजार: सेंसेक्स 629 अंक उछलकर 38,697 और निफ्टी 175 अंकों की तेजी के साथ 11,422 के स्तर पर बंदराजनाथ सिंह ने किया किसानों को आश्वस्त, कहा- न्यूनतम समर्थन मूल्य में आने वाले सालों में होती रहेगी वृद्धिभारत पहुंचा राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री का अभेद्य किला 'एयर इंडिया वन' विमान, जानें इसकी खासियतेंहाथरस कांड: पुलिस की बर्बरता के खिलाफ देशभर में कांग्रेसी कार्यकर्ता करेंगे प्रदर्शननिर्भया को इंसाफ दिलाने वाली सीमा लड़ेंगी हाथरस की बेटी का केस, पीड़ित परिवार से करेंगीं मुलाकातसीजफायर का उल्लंघन कर पाकिस्तान ने की LOC पर भारी गोलीबारी, भारतीय सेना के 3 जवान शहीद, 5 घायलराहुल गांधी की पुलिस के साथ जबर्दस्त झड़प, धक्कामुक्की के बाद सड़क पर गिरे, धरने पर बैठे, गिरफ्तार
बिहार
रक्सौल विधानसभा नेता रवि मस्करा ने चलाया जनसंपर्क अभियान
By Deshwani | Publish Date: 6/8/2020 5:44:04 PM
रक्सौल विधानसभा नेता रवि मस्करा ने चलाया जनसंपर्क अभियान

रक्सौल अनिल कुमार। जिला प्रवक्ता सह रक्सौल विधानसभा नेता रवि मस्करा ने जनसंपर्क अभियान के दौरान आदापुर प्रखंड के नकरदेई पंचायत के मुशहरवा गाँव में नवल शर्मा के यहां, बीरता में श्रीकांत दुबे  व विकास दुबे के यहाँ एवं गांव के हर घर में जनसंपर्क किया। साथ में सिरिसिया में सुनील पासवान, बसतपुर में हरेंद्र यादव, रामबाबू यादव, भकुरईया में अली अकबर व  प्रवेज आलम के साथ में पंचायत के हर गांव हर घर के सभी लोगों के साथ जनसंपर्क कर कुशल क्षेम पूछा। 

 
 
 
 
उक्त बावत रवि मस्करा ने कहा कि पिछले कई सालों से सत्ताधारी पार्टी के वर्तमान विधायक क्षेत्र को नर्क बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ा है। पिछले कई बार से यहां के जनता ने उन पर विश्वास जताया है, लेकिन वह हर बार जनता के साथ विश्वासघात किए हैं। इसलिए आने वाली विधानसभा चुनाव में राजद का साथ दें। अगर रक्सौल विधानसभा से राजद जीतेगा एवं बिहार में राजद की सरकार आएगी तो रक्सौल विश्व के मानचित्र पर रहेगा। रक्सौल विधानसभा के गाँव-गाँव तक रोड  की व्यवस्था की जाएगी। युवा शिक्षित बेरोजगार बैठे हैं, उनको नौकरी दी जाएगी। इस निकम्मी सरकार में किसान और गरीब सभी मंहगाई, भ्रष्टाचार और अफसरशाही से तबाह हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS