ब्रेकिंग न्यूज़
बीरगंज में नेपाल पुलिस ने छापेमारी कर तस्करी के 6 भैंस के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तारदिव्या शक्ति ने पहले प्रयास में ही सिविल सर्विस परीक्षा में मारी बाजीबांग्लादेश: पिछले 24 घंटे में बाढ़ की स्थिति में हुआ सुधारअयोध्या राम मंदिर: कल होने वाले भूमि पूजन को लेकर भव्य तैयारीदेश में कोरोना वायरस से 12 लाख 30 हजार 500 से अधिक रोगी हुए स्वस्थकोविड-19 पाॅजिटिव मरीजों को हर हाल में मुहैया करायें मेडिसिन किट्स: डीएमबेतिया के गली-नाली पक्कीकरण योजनान्तर्गत पेवर ब्लाॅक का करें इस्तेमाल: जिलाधिकारीमोतिहारी डीएम ने कहा - कोविड-19 सैंपलिंग में प्रगति नहीं तो होगी कार्रवाई, अनुपस्थित लैब टेक्नीशियन व प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी का रुकेगा वेतन
बिहार
पताही: कई दिनों से खराब पड़ा ट्रांसफार्मर नहीं बदले जाने पर ग्रामीणों ने बिजली उपकेंद्र पर किया प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 13/7/2020 9:51:43 PM
पताही: कई दिनों से खराब पड़ा ट्रांसफार्मर नहीं बदले जाने पर ग्रामीणों ने बिजली उपकेंद्र पर किया प्रदर्शन

मोतिहारी/पताही माधुरी रंजन। पताही प्रखंड क्षेत्र के रामपुर मनोरथ गांव में 15 दिनों से जला ट्रांसफार्मर नहीं बदले जाने से ग्रामीणों द्वारा सोमवार को  प्रखंड मुख्यालय स्थित बिजली उपकेंद्र पर किया प्रदर्शन। प्रदर्शन कर रहे ग्रामीण मदन मोहन महतो कैलाश साह नंदलाल साह सुरेश राय किशोर राय लक्षमन राय आमोद साह ने बताया कि पिछले 15 रोज से ट्रांसफार्मर जला हुआ है। कई बार इसकी सूचना देने के बाद भी विभाग के अधिकारियों द्वारा आज तक ट्रांसफार्मर बदलने की प्रक्रिया शुरू नहीं किया गया है। अभी हम लोगों के ओर बाढ़ का पानी आया हुआ है। 

 
 
 
इस कारण घरों में बिच्छू सांप के काटने का बराबर डर बना हुआ है । बिजली नहीं मिलने के कारण जनरल द्वारा पानी की सप्लाई भी बाधित है। साथ में बच्चों की पढ़ाई लिखाई  पर ग्रहण लग गया है। ग्रामीणों द्वारा प्रदर्शन  की सूचना मिलने पर जेई हरी कृष्ण शरणं ने लोगों को जल्द से जल्द ट्रांसफार्मर बदलने की बात कहे जाने पर लोगों ने प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों ने प्रदर्शन को समाप्त किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS