ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के बंजरिया में पुलिस द्वारा सील मकान से ट्रक पर लादे जा रहे बिजली विभाग से चोरी के तार के साथ वाहन मालिक सहित 7 गिरफ्ताररामगढ़वा मे 13 वर्षीय नाबालिग से घर बुला कर जबरन किया दुष्कर्म, चार नामजदसमस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्रसमस्तीपुर : समस्तीपुर में कोरोना से युवा व्यवसायी की मौत, छह लोगों की हो चुकी है अबतक मौतमोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायलसमस्तीपुर: आपसी विवाद में चली गोली से महिला सहित दो जख्मी, गंभीर स्थिति में रेफरअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्‍यभर में हुआ प्रदर्शन
बिहार
समस्तीपुर में एक युवक की गिरफ्तारी के विरोध में सड़क जाम, की आगजनी
By Deshwani | Publish Date: 25/5/2020 8:02:27 PM
समस्तीपुर में एक युवक की गिरफ्तारी के विरोध में सड़क जाम, की आगजनी

समस्तीपुर उमेश काश्यप समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बथुआ बुजुर्ग स्थित गोस्वामी मठ से रविवार की देर रात एक युवक की गिरफ्तारी के विरोध में आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दी।   

 
 
 
सोमवार की सुबह गांव स्थित डीहवारणी  स्थान के समीप एनएच 322 को जमकर आवागमन ठप कर दिया। इस दौरान जाम कर्ताओं ने सड़क को बांस - बल्ली से घेर दिया तथा टायर जलाकर पुलिस प्रशासन के विरोध में नारेबाजी करने लगे। आक्रोशित लोगों का कहना था कि रविवार की देर रात सदर डीएसपी के नेतृत्व में पांच थाने की पुलिस ने गांव निवासी सरोज गिरि  के जेष्ठ पुत्र निलेंद्र गिरि को उसके घर से बेवजह गिरफ्तार कर लिया। वहीं गिरफ्तारी का विरोध करने पर पुलिस ने घर के बुजुर्ग लोगों से बदसलूकी तथा मारपीट भी की।  
 
 
 
इतना ही नहीं पुलिस ने उक्त युवक के घर में तोड़फोड़ करते हुए 10 हजार की नकदी , तीन मोबाइल, एटीएम सहित जमीन के कुछ कागजात भी लेकर चले गए।  सोमवार की सुबह सड़क जाम के दो घंटे बाद बीडीओ गंगासागर सिंह सरायरंजन थानाध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी , मुसरीघरारी थानाध्यक्ष विशाल कुमार सिंह, पुलिस निरीक्षक कुमार कीर्ति, के अलावा स्थानीय पंचायत प्रतिनिधियों की पहल पर सड़क जाम हटाया गया।  अधिकारियों ने पीडि़त परिवार को आश्वासन दिया कि कोई दो परिजन गिरफ्तार युवक से मिलकर बात कर सकते हैं । साथ ही पीडि़त परिवार को उचित न्याय मिलेगा। वहीं पुलिस पर लगाये गये आरोप को बेबुनियाद बताया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS