ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के लिए निजी कोचिंग के जनक माने जाने वाले राजकिशोर सर का असमय जाना, सबको दुखदायी लगामेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्रा
बेतिया
चोरों ने शुरू कर दिया ट्रकों से डीजल चोरी
By Deshwani | Publish Date: 3/3/2021 5:56:53 PM
रक्सौल।अनिल कुमार।
आईसीपी जाने वाली बाईपास सड़क पर देर रात्रि चोरों के द्वारा करीब 3 दर्जन ट्रकों से डीजल की चोरी की गई। जिसके विरोध में ट्रक ड्राइवरों ने बाईपास एनएच को जाम कर प्रशासन के खिलाफ घंटो विरोध- प्रदर्शन किया। ट्रक ड्राइवरों का कहना था कि हम लोग हजारों किलोमीटर गाड़ी चला कर आते है।
 
कही भी ट्रक से तेल की चोरी नही होती है, परंतु रक्सौल बाईपास आते ही यहां तेल की चोरी हो जाती है। प्रदर्शन कर रहे ट्रक चालक जयकांत ने बताया कि उसकी गाडी से करीब 250 लीटर तेल की चोरी हुई है। वही दूसरा चालक संजीत कुमार ने बताया कि सुबह करीब 3 बजे उठ कर शौच के लिए जा रहा था। इसी बीच कुछ लोगो को गाड़ी से तेल निकालते देखा। जब उसने इसका विरोध किया तो उसे मारने व पीटने लगे और हथियार दिखा कर तेल निकाल लिया।
 
विरोध प्रदर्शन में तकरीबन 3 दर्जन से अधिक ट्रक ड्राइवर थे। चालक मनोहर पासवान ने बताया कि हम लोगो को ट्रक का मालिक उतना ही तेल देता है जितने में हम आ-जा सके। हमारी गाड़ी से तकरीबन 200 लीटर तेल था और चोरों ने एक लीटर तेल भी गाड़ी में नही छोड़ा है। मेरा पास तेल भरवाने के लिए पैसा नही है, अब मैं कैसे गाड़ी लेकर जाऊंगा। वही ट्रक ड्राइवरों ने सुबह 6 बजे से ही सड़क को जाम कर दिया था, लेकिन सुबह 10 बजे तक वहां पुलिस नही पहुची थी।  जिस कारण हाइवे पर दोनो तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। इस बीच आयात निर्यात का कार्य कुछ देर के लिए बाधित हो गया। उक्त बावत अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आईपीएस सागर कुमार ने बताया कि मुझे मामले की जानकारी नही थी। मैं संबधित थाना से जानकारी जुटा कर इस मामले में जो भी करवाई होगा करूंगा।
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS