ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोजमोतिहारी के झखिया में पुलिस ने घेराबंदी कर की कार्रवाई, शशि सहनी गिरफ्तार, 125 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्तभोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरल
बेतिया
नर्तकी के अपहरण मामला में गौनाहा पुलिस ने 5 दिन बाद में एफआईआर दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 21/5/2020 11:33:31 AM
नर्तकी के अपहरण मामला में गौनाहा पुलिस ने 5 दिन बाद में एफआईआर दर्ज

बेतिया।देशवाणी न्यूज़ नेटवर्क। पश्चिम चम्पारण जिला अन्तर्गत गौनाहा थाना क्षेत्र के बैरिया माधोपुर गाँव से आर्केस्ट्रा की नर्तकी अपहरण मामला में 12 मई 2020 को आवेदन उपरान्त 17 मई 2020 को गौनाहा थाना में काण्ड संख्या 59/2020 दर्ज की गयी है। 


प्राथमिकी के अनुसार हरियाणा राज्य के जिला अन्तर्गत हासी थाना के हासी निवासी नर्तकी की सहेली रचना कुमारी का कहना है कि माधोपुर बैरिया गाँव में रहकर वे आकेस्ट्रा में काम करती रही। इसी बीच 12 मई 2020 की शाम 6:40 बजे रचना की  सहेली आरती देवी शौच के लिए कमरा से बाहर निकली, काफी देर बाद तक वापस नही आई। 

आरती के वापस नही आने पर उसकी काफी खोजबीन के बाद उसका कोई पता नही चल सका। उसके बाद थाना गौनाहा को खबर किया गया। रचना ने इस अपहरण में बैरिया माधोपुर गाँव के उमेश शर्मा को नामजद अभियुक्त बनाया है। उघर केस के अनुसंधान पदाधिकारी सुकन सहनी का कहना है कि उस नर्तकी को उमेश शर्मा ने बहला फुसला कर अपहरण कर लिया। 

आरती देवी अपहरण मामले की छानबीन की जा रही है। उपर्युक्त मामला को रफा-दफा करने का प्रयास आखिर कार पांचवे दिन विफल हो गया। अंत में न चाहते हुए पुलिस को काण्ड संख्या 59/2020 दिनांक 17 मई 2020 को दर्ज करना पड़ा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS