ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के लिए निजी कोचिंग के जनक माने जाने वाले राजकिशोर सर का असमय जाना, सबको दुखदायी लगामेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्रा
बिहार
मोतिहारी के मधुबन में भारत माइक्रो फाइनेंस की शाखा से लूट के 80 हजार रुपए व मैनेजर का मोबाइल मिला, एक गिरफ्तार, चार अन्य लूटेरों के नाम का पता चला
By Deshwani | Publish Date: 6/3/2021 11:00:00 PM
मोतिहारी के मधुबन में भारत माइक्रो फाइनेंस की शाखा से लूट के 80 हजार रुपए व मैनेजर का मोबाइल मिला, एक गिरफ्तार, चार अन्य लूटेरों के नाम का पता चला

भारत फाइनेंस शाखा मधुबन में लूट के बाद जांच करते एसपी नवीन चन्द्र झा। फोटो- देशवाणी।

 मोतिहारी। 3 मार्च को मधुबन के भारत माइक्रो फाइनेंस से 10.95 लाख रुपये की लूट गन प्वांट पर की गई थी। इस लूट में शामिल होने के आरोप में पुलिस ने पूर्वी चम्पारण के मधुबन से सचिन सिंह को आर्म्स के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि सचिन सिंह इस लूट में शामिल था। इसके पास से लूट के 80 हजार रुपए व शाखा प्रबंधक से छीना गया मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है।

 
 
एसपी नवीन चन्द्र झा का कहना है कि सचिन ने इस लूट में शामिल होने की बात भी स्वीकार ली है। इसने अपने चार अन्य सहयोगियों का नाम पता भी बता दिया है। चार अन्य सहयोगी मुजफ्फरपुर के औराई के बताए गए हैं। जिसमें भारत फाइनांस का पूर्व कर्मी संतोष उर्फ बैंगन भी शामिल है। संतोष उर्फ बैगन भारत फाइनेस की शिवहर शाखा में काम करता था। जिसे फाइनेंस ने पहले ही नौकरी से हटा दिया गया था।
 
 
पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने बताया है कि गिरफ्तार बदमाश मधुबन थाना के देल्हो गांव निवासी सचिन कुमार सिंह उर्फ सोनू शामिल हैं, जिसके पास से एक पिस्तौल, दो कारतूस, मादक पदार्थ, बैंक के शाखा प्रबंधक से लूटा गया सेलफोन व 80 हजार नकदी शामिल है, बरामद किया गया है। पूछताछ के दौरान सचिन ने बताया कि वह दो दिनों से रेकी कर रहा था व मुजफ्फरपुर के औराई थाना क्षेत्र के निवासी राजा सिंह, संतोष कुमार, डेविड कुमार व त्रिवेत्री शामिल हैं। 
 

बताया है कि चारों बदमाश बैक में नकाब पहनकर प्रवेश किए थे व लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे। सचिन बैंक के पास खडा था व पुलिस की गतिविधि को देख रहा था। राजा सिंह पर मुजफ्फरपुर व शिवहर में भी कई मामले दर्ज हैं व पूर्व में भी जेल जा चुका है। संतोष उर्फ बैगन पहले शिवहर में भारत फाइनेंस बैंक में काम करता था। बैक द्वारा हटा दिए जाने के बाद व लूटकांड को अंजाम देने लगा। फरार चारों बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। मुजफ्फरपुर व शिवहर जिला में पुलिस टीम को भेजा गया है।
 
 
रेड में शामिल पुलिस टीम-
 छापेमारी टीम में पकड़ीदयाल के डीएसपी सुनील कुमार, प्रशिक्षु डीएसपी दिलीप कुमार, पुलिस निरीक्षक अशोक महतो, थानाध्यक्ष राजेश कुमार, राजेपुर के ललन कुमार व फेनहारा के मुकेश कुमार शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS